सलमान खान जल्द ही शुरू करेंगे चेरिटी ट्रस्ट बीइंग ह्यूमन स्टोर में जिम इक्विपमेंट की रेंज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी दुनिया भर में मशहूर हैं. अपनी फिटनेस के लिए वह हमेशा सजग रहते हैं और साथ ही अपने साथियों और फैन्स को भी फिट रहने के लिए उत्साहित करते रहते हैं. फिल्मों के अलावा भी सलमान एक चैरिटी ट्रस्ट चलाते हैं. बीइंग ह्यूमन के नाम से प्रसिद्ध इस ट्रस्ट से सलमान कई लोगों की सहायता करते हैं.

ऐसे में सलमान ने अपने इस चैरिटी ट्रस्ट के माध्यम से जिम और उसके सामान की रेंज को शुरू करने का फैसला लिया है. इसमें वह जिम के साथ-साथ ही उसमें प्रयोग होने वाले सामान की भी रेंज रखेंगे. हाल ही में फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर ने ट्वीट कर सलमान को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘एक और उद्योग, सलमान खान की कंपनी फिटनेस इक्विपमेंट भी बनाने जा रही हैं. देश में सभी का फिट होने का सपना अब पूरा होगा’.

वहीं एक और न्यूज़ एजेंसी ने भी ट्वीट कर सलमान को बधाई दी हैं. जिसमें लिखा है कि, ‘सलमान ने लिया है इंडिया को फिट करने का जिम्मा. अब बैंग ह्यूमन के तहत शुरू करेंगे जिम कि रेंज’.

बता दें कि सलमान इससे पहले भी इंडियन फिट मिशन में अपना योगदान दे चुके हैं. उन्होंने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा दिए गए कैम्पेन ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ के तहत खुद को और पूरे इंडिया को फिट रखने का जिम्मा लिया था. उन्होंने इस मिशन के लिए अपनी एक वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की थी. जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे थे.

बात करें सलमान की आने वाली फिल्मों की तो सलमान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म का पहला शेड्यूल माल्टा में पूरा किया था. अब वापस से वह फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए आबु धाबी गए हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफ़र ने किया है. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles