आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ समेत इन 5 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर किया तगड़ा कलेक्शन

Get Daily Updates In Email

इस साल कई बड़े बजट की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई लेकिन कुछ कमाल नहीं कर सकी. अब आप सलमान खान की फिल्म रेस-3 को ही देख लीजिए. इतने बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद फिल्म कोई खास कमाई नहीं कर पाई थी लेकिन इस साल कुछ ऐसी भी फ़िल्में आई जिनका बजट काफी कम था और फिल्म में कोई बड़ा चेहरा भी नहीं था. इसके वाबजूद फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की है. तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिनका बजट भी कम था और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की है.

अंधाधुन

एक्टर आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ रही है. फिल्म की कहानी और किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. फिल्म ने पहले सप्ताह अच्छा प्रदर्शन करते हुए दूसरे सप्ताह भी अपना प्रदर्शन बरकरार रखा है. यूं भी कहा जा सकता है कि फिल्म ने एक सप्ताह में ही अपनी लागत कमाई निकाल ली है. फिल्म की ओपनिंग कमाई मात्र 2 करोड़ 70 लाख रुपए ही थी. फिल्म ने सात दिन में 27 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

स्त्री

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त को रिलीज हुई थी. रिलीज के 16 दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया था कि फिल्म ने अपने तीसरे हफ्ते में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 101.48 करोड़ की कुल कमाई कर ली है. फिल्म की रिलीज के 6 हफ्ते बाद फिल्म ने कुल 130 करोड़ का कलेक्शन किया है.

राजी

View this post on Instagram

A daughter..

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ दर्शकों के बीच काफी चर्चा में रही है. फिल्म में आलिया के किरदार और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म ने पहले दिन से ही दमदार ओपनिंग की थी. फिल्म ने अपने पहले दिन 7.53 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी और अपने पहले वीकेंड में 32 करोड़ का कलेक्शन किया था. सच्ची घटना से प्रेरित इस पीरियड फ़िल्म ने कुल 123.17 करोड़ का बिज़नेस किया था.

हिचकी

इसी साल 23 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘हिचकी’ कमाई के मामले में काफी सफल रही है. इस फिल्म से रानी ने दो साल बाद कमबैक किया था. रानी की इस फिल्म की तारीफ हर किसी ने की थी. दिलचस्प बात तो यह है कि, ‘हिचकी’ की कुल कमाई  46.17 करोड़ हुई थी और फिल्म हिट हो गई थी. दरअसल इस फ़िल्म का बजट भी बहुत कम था. साथ ही रानी के होम प्रोडक्शन में यह फिल्म बनी थी. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फ़िल्म की कहानी नैना माथुर नाम की टीचर पर आधारित है. नैना माथुर को टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है.

सोनू के टीटू की स्वीटी

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 108.71 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में  मुख्य स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह निज्जर और नुसरत भरूचा थे. उम्मीद नहीं थी कि यह फिल्म इतना कारोबार कर लेगी लेकिन फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन किया था.

Published by Lakhan Sen on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles