एकता कपूर ने बताया- ‘कसौटी-2 में पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग होगा कोमोलिका का किरदार’

Get Daily Updates In Email

टीवी का पोपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ कुछ दिनों पहले से ही शुरू हो चुका है. इस सीरियल में लीड एक्ट्रेस प्रेरणा के किरदार के लिए एरिका फर्नांडीज को कास्ट किया गया है. इससे पहले शो के पहले पार्ट में श्वेता तिवारी प्रेरणा के किरदार में नजर आई थीं. एरिका के अलावा अनुराग बसु के किरदार के लिए पार्थ समथान को फाइनल कर दिया गया है. लेकिन सीरियल में ‘कोमोलिका’ का किरदार कौन एक्ट्रेस प्ले करेंगी इस बात से अभी भी पर्दा नहीं उठा है. हालांकि काफी समय से मीडिया में यहीं खबरें है कि, हिना खान सीरियल में ‘कोमोलिका ‘का किरदार प्ले करते नजर आएंगी.

अभी हाल ही में एकता कपूर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि सीरियल कोमोलिका कैसी होगी? वीडियो में एकता कहती दिख रही हैं. ”कोमोलिका को अब अलग तरीके से लाना मेरे लिए बड़ी चुनौती है. इससे पहले वैम्प को उसके नखरे से बड़ी हीरोइन कहते थे, जिसके बड़े-बड़े रंगीन बाल होते थे. लेकिन जब एक कहानी चटपटे और अलग पहलू से देखी जाए तो वो है कोमोलिका है. वो कहानी का तड़का है. इस बार भी तड़का स्ट्रॉन्ग होगा लेकिन पहले से अलग होगा.”

हालांकि एकता ने भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है कि सीरियल में ‘कोमोलिका’ का किरदार कौन एक्ट्रेस निभाने वाली हैं. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि उर्वशी ढोलकिया की जगह सीजन-2 में हिना खान ही नजर आएंगी. इस बात की पुष्टि कई टीवी सेलेब्स भी कर चुके हैं.

कुछ दिन पहले ही मीडिया में ख़बरें आई थीं कि सीरियल में ‘कोमोलिका’ का किरदार निभाने के बदले हिना काफी ज्यादा चार्ज वसूलेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार हिना खान एक एपिसोड के लिए 2.25 लाख रुपए लेंगी. बता दें कि सीरियल पिछले महीने की 25 तारीख से शुरू हो चुका है.

गौरतलब है कि दो अक्टूबर को हिना ने अपना जन्मदिन मनाया था. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और दोस्तों संग अपना बर्थडे सेलिब्रट किया था. बर्थडे सेलिब्रट की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी. बताते चलें कि हिना खान बिग बॉस के 11 वें सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन Instagram पर अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles