कारगिल में आलिया संग ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं वरुण धवन, एक्टर ने शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. आज वे ‘जुड़वा-2’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. वरुण आखिरी बार फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद वे अब फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों कारगिल में चल रही है. जहां से वरुण की एक तस्वीर सामने आई है.

सामने आई तस्वीर में वरुण आलिया भट्ट के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. साथ ही वरुण ने कैप्शन में लिखा है, Kargil schedule wrapped. ❄️ ❄️ ❄️. Ps – these aren’t the clothes we are wearing in the film. इस फोटो के अलावा वरुण ने एक शर्ट लेस फोटो भी शेयर की हैं. साथ ही वरुण ने कैप्शन में लिखा है, ‘कारगिल में अचानक बर्फ गिरने लगी जिससे हम सभी हैरान हो गए. मैं कुछ दिनों से ट्रेनिंग ले रहा था, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि -3 डिग्री तापमान में मैं बिना कपड़ों के शूट कैसे करूंगा. ईश्वर महान है. मैंने इस सीन को पूरा कर लिया और बाकी सिनेमा की हिस्ट्री में दर्ज हो गया. कारगिल बेहद खूबसूरत जगह है.’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म का निर्माण डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के निर्देशन तले हो रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन चौथी बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में दोनों साथ नज़र आए थे और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

खास बात यह है कि फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी 21 साल बाद साथ नज़र आ रही है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी माता-पिता के किरदार में नज़र आएंगे और वहीं आदित्य और वरुण सौतले भाई की भूमिका निभाएंगे. फिल्म अगले साल यानि कि 2019 में अप्रैल में रिलीज होगी. ‘सुई धागा’ के बाद वरुण अब एक दम एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. वरुण के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी तक फिल्म का टीजर या फिर ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है.

Published by Lakhan Sen on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles