‘बाबा महांकाल’ के दर्शन करने उज्जैन पहुंचीं कंगना रनौत, सफेद साड़ी पहन चढ़ाया जल

Get Daily Updates In Email

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं. फिल्म की शूटिंग ख़त्म करने के बाद कंगना फिल्म के प्रोमोशन में लगी हुई हैं. इसी बीच कंगना महांकाल की नगरी उज्जैन पहुंचीं और उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन किए और जल भी चढ़ाया. बता दें कि कंगना रानौत ने अपने Instagram अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. जिसमें वे सफ़ेद रंग की साड़ी में महाकालेश्वर मंदिर में महांकाल को जल चढ़ाती नजर आ रही हैं.

तस्वीर शेयर करते हुए कंगना की टीम ने कैप्शन में लिखा हैं, ‘हर हर महादेव! कंगना रनौत भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं. यह एक प्रमुख शक्ति पीठ है, जहां अर्धनारीश्वर का स्वरूप देखने को मिला. ‘मणिकर्णिका’ की भावना और भक्ति का विकास’. कंगना की इस तस्वीर पर उनके फैन्स अच्छे अच्छे कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि, कंगना कि आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का टीज़र अभी हाल ही में रिलीज हुआ था. कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में काफी अच्छी नजर आ रही थीं. इस दो मिनट के टीजर में कंगना काफी दमदार एक्शन में दिखी थीं.

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं. वे फिल्म में कंगना की सहेली झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी. अगर हम बात करें ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ फिल्म की कहानी तो फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में रानी लक्ष्मीबाई औए अंग्रजो के बीच लड़ी गई थी. बता दें फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ के साथ ही कंगना एक और फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के कंगना के अलावा लीड एक्टर के तौर पर राजकुमार राव दिखाई देने वाले हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें देखने के बाद से ही यह साफ़ हो गया है कि फिल्म का कांसेप्ट कुछ अलग ही है. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ अगले साल यानि 2019 में फरवरी में रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए पहली बार दर्शकों को कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles