रणवीर सिंह बने डिश टीवी के नए ब्रांड एम्बेसेडर, पिछले 10 सालों से शाहरुख़ कर रहे थे ऐड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नए कलाकार इन दिनों पुराने स्टार्स से आगे निकल रहे हैं. चाहे रणबीर हो, वरुण धवन हो या रणवीर सिंह हो सारे नए स्टार्स अपने पुराने स्टार्स को पीछे छोड़ते नजर आ रहे हैं. बात चाहे फिल्मों की हो, अवार्ड की हो या फिल्मों के कलेक्शन की हो नए स्टार्स सभी को टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

courtesy

एक्टर रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. एक के बाद एक बड़ी फिल्में तो मिल ही रही हैं लेकिन उन्हें मिलने वाले ऐड्स में भी कमी नहीं हो रही है. लगातार उन्हें बड़ी-बड़ी कंपनियों के ढ़ेर सारे ऐड मिलते जा रहे हैं. अब रणवीर की लिस्ट में एक और बड़े ब्रांड का एड शामिल हो गया है. रणवीर सिंह अब डिश टीवी के इस नए ब्रांड कैंपेन, ‘डिश नहीं, ढिश्यिकयाऊं’ में नई जान फूकेंगे और इसे ज्यादा से ज्यादा असरदार बनाएंगे.

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल दुआ ने कहा, ‘हमें डिश टीवी ब्रांड के चेहरे के रूप में रणवीर सिंह को पेश कर काफी खुशी हो रही है. रणवीर की जिंदादिली और ऊर्जा से भरपूर व्यक्तित्व हमारी नई ब्रांड की पोजिशनिंग से अच्छी तरह तालमेल रखती है. हम रणवीर का डिश टीवी के ब्रांड एंबेसेडर के रूप में चयन कर काफी खुश हैं और हमें पूरा विश्वास है कि इससे हमारे ब्रांड को और मजबूती मिलेगी’.

रणवीर सिंह ने डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के साथ अपने जुड़ाव पर कहा, ‘मैं डिश टीवी का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. डिश टीवी एक प्रमुख ब्रांड है. जिसमें मनोरंजन के लिए उसी तरह की दीवानगी है जैसी दीवानगी मुझमे है. जब डिश टीवी की टीम ने ऐड फिल्म के आइडिया और स्क्रिप्ट के साथ मुझसे मुलाकात की तो मैं इस थीम से तुरंत ही जुड़ गया. मैं काफी उत्साहित हूं और चाहता हूं कि हर कोई इस टीवी विज्ञापन को देखे’.

courtesy

बता दें कि इससे पहले डिश टीवी के विज्ञापन में सुपरस्टार शाहरुख़ खान को देखा जाता था. शाहरुख़ खान पिछले 10 सालों से इस ब्रांड से जुड़े हुए थे. लेकिन अब ब्रांड के अधिकारियों को नए चेहरे की तलाश थी इसलिए उन्हें रणवीर से ज्यादा उपयुक्त कोई नहीं लगा.

Published by Yash Sharma on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles