श्रीसंत की एक्स का बयान, ‘इतने महान नहीं हैं श्री जितना शो में खुद को दिखा रहे हैं’

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे फेमस रियालटी शो बिग बॉस-12 चर्चा का विषय बना हुआ है. कंटेस्टेंट के बीच नोक झोक भी देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं बिग बॉस 12 में इस बार भारतीय टीम के खिलाड़ी रह चुके श्रीसंत भी यह गेम खेल रहे हैं. खास बात तो यह है कि श्री बात बात पर घर से निकलने की धमकी देते हैं लेकिन वे अब गेम को समझ गए हैं. इतना ही नहीं अब वे गेम को दिमाग से खेलना चाहते हैं. घर में श्रीसंत के विवाद भी थोड़ा कम हो गए हैं. लेकिन अब उनके विवाद घर के बाहर ज्यादा बढ़ गए हैं.

View this post on Instagram

DeepakThakur ne gaaya @sreesanthnair36 ki yaad mein ek dukh bhara gaana! Kya sach mein unke jaane se itna udaas hai BB12 ka poora ghar? Dekhiye BiggBoss12 mein aaj raat 9 baje.❤😍 . .❤️❤️ . . . . 😘😘 ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @bigbosss.12 @bigbosss.12 @bigbosss.12 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by bigboss season 12🔵 (@bigbosss.12) on

दरअसल अभी हाल ही में श्रीसंत की एक्स गर्लफ्रेंड ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. श्री की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री निकेशा पटेल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, ”श्रीसंत ने उनसे ब्रेक अचानक ही कर लिया था. लिहाजा ऐसे में बहुत से सवाल बिना जवाब के ही रह गए हैं. वह उतने महान नहीं हैं, जितना शो में खुद को दिखा रहे हैं.”

View this post on Instagram

Designed by @tinaaranka #nikeshapatel #nikishapatel

A post shared by nikesha patel (@nikesha.patel) on

आगे निकेशा ने कहा कि, ”वे श्रीसंत के साथ लिव-इन में भी रह चुकी हैं. जिस समय वे लिव इन में रह रहे थे. उस समय श्रीसंत भुवनेश्वरी को भी डेट कर रहे थे. ऐसे में वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहे थे. निकेशा कहती हैं कि वे भुवनेश्वरी के साथ प्रेम में थे. शादी से पहले करीब 7 साल तक वह साथ रहे हैं. यह मेरे लिए काफी हिला देने वाली बात थी. अगर ऐसा था तो श्रीसंत मेरे साथ लिव इन में एक साल तक क्यों रहे.”

View this post on Instagram

Show time!!!!!

A post shared by nikesha patel (@nikesha.patel) on

बतातें चले कि शादी से पहले श्रीसंत क्रिकेट खेलने के दौरान कई मॉडल्स और हिरोइनों के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. ख़बरों की मानें तो श्री संजना, डेजी बोपन्ना, सुरवीन चावला और शहनाज पद्मसी के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. बता दें कि, पिछले सप्ताह श्रीसंत अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम जाने के लिए एलीमीनेट हुए थे. इसके बाद श्रीसंत अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम में अभी भी हैं. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही वे  घर में वापस लौट सकते हैं. श्री के साथ अनूप जलोटा भी घर में वापस लौट सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles