हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया बेकलेस फोटो, यूज़र्स ने बनाया जमकर मज़ाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स जितने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं उतने ही वह सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. अधिकतर यूज़र्स स्टार्स को उनकी ड्रेस और लुक पर कमेंट करते रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फोटोज पर भी यूज़र्स कईं सारे कमेंट्स करते नजर आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी उनकी ड्रेस को लेकर लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया. यूज़र्स ने उनके फोटो पर कईं तरह के कमेंट्स भी किए.

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कोट को उल्टा पहना हुआ था. सफ़ेद कोट के फोटो में वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. फोटो में वह बेकलेस नजर आ रही हैं.  जिससे कि लोगो ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके कपड़ों को लेकर जमकर मजाक बनाया और तरह-तरह के कमेंट्स भी करना शुरू कर दिया. कुछ यूज़र्स ने उन्हें उनका धर्मं बदलने तक की नसीहत दे दी. तो कुछ ने उन्हें कोट को सीधा पहनने का आईडिया दे डाला. वहीं बहुत से यूज़र्स ने उनके लुक को जानवरों से कम्पेयर कर दिया. लोगो ने उनकी आँखों को बिल्ली और शेरनी की आँखों से तुलना कर दी.

हुमा इससे पहले भी अपने लुक को लेकर कईं बार ट्रोल हो चुकी हैं. कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में भी हुमा के लुक को लेकर लोगो ने उनका खूब मज़ाक बनाया था. कार्यक्रम में उनका पेंटसूट पर लोगो ने कईं तरह के कमेंट किए थे. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में बिलकुल ही अलग अंदाज में देखी गई थीं. हुमा रेड कारपेट पर गाउन में नहीं बल्कि लाइट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क के पैंटसूट में नजर आई थीं. जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था. हुमा ने अपने आउटफिट को सिल्वर नेकलेस से मैच किया था.

हुमा कुरैशी ने कईं बेहतरीन फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरी हैं. उन्होंने ‘बदलापुर’, ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’, ‘डेढ़ इश्कियां’, ‘एक थी डायन’ में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीता था. उन्हें आखिरी बार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘काला’ में देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 13 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles