‘अंधाधुंध’ की सक्सेस पार्टी में राधिका ने ग्लिटरी वन पीस पहनकर दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

Get Daily Updates In Email

एक्टर आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है. फिल्म की कहानी और किरदारों की एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई है. फिल्म ने पहले सप्ताह अच्छा प्रदर्शन किया है. ‘अंधाधुन’ की सफलता से फिल्म की पूरी टीम बहुत खुश है. फिल्म की पूरी टीम ने गत रात फिल्म की सक्सेस का जश्न भी मनाया.

सेलिब्रेशन में राधिका आप्टे आकर्षण का केंद्र रही. सेलिब्रेशन में राधिका ग्लिटर वन पीस ड्रेस में पहुंची थीं. यह ड्रेस उन पर काफी खूबसूरत लग रही थी. राधिका आप्टे का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

courtesy

राधिका के अलावा सेलिब्रेशन में सान्या मल्होत्रा भी नजर आईं. वे ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी सुन्दर लग रही थीं.

सान्या मल्होत्रा ने एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ कई पोज भी दिए. बता दें कि सान्या मल्होत्रा जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में नजर आने वाली हैं.

सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आईं. वे यहां काफी खूबसूरत लुक में दिखीं. ऑफ व्हाइट कलर के ड्रेस में तब्बू काफी सुन्दर नजर आ रही थीं.

courtesy

‘वीर-जारा’, ‘बदलापुर’, और ‘इरादा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी पार्टी में शिरकत की.

courtesy

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके रमेश तौरानी ने भी इस पार्टी में शिरकत की.

फिल्म में लीड एक्टर का किरदार निभा रहे आयुष्मान खुराना पार्टी में काफी सिम्पल लुक में दिखे. अगर हम बात करें फिल्म ‘अंधाधुन’ की कमाई की तो फिल्म ने पहले सप्ताह में 25 करोड़ 15 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया था. 22 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ ने दूसरे वीकेंड से पहले ही अपने बजट की रकम हासिल कर ली थी.

इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर श्री राम राघवन ने डायरेक्ट किया है. जिन्होंने फिल्म ‘एक हसीना थी’ और ‘बदलापुर’ जैसे मूवीज डायरेक्ट की है. श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्में बनाने में महारथ हासिल है. उन्होंने अपनी शॉर्ट फिल्म को इस बार पूरी फिल्म के रूप में ‘अंधाधुन’ के जरिए पेश किया है. इस फिल्म में पहली बार राधिका और आयुष्मान की जोड़ी देखने को मिली है. वहीं फिल्म में तब्बू भी काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं. उम्मीद जताई जा रही हैं कि ‘अंधाधुन’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

 

Published by Lakhan Sen on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles