अक्षय कुमार के पडोसी हैं ऋतिक रोशन, काफी आलिशान है जुहू के लैविश अपार्टमेंट में बना घर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के लिए ऋतिक अपने लुक और फिजीक पर खास ध्यान दे रहे हैं. फिल्म के सेट से पहले ही कई तस्वीरें सामने आ चुकी है. खैर आज हम ऋतिक की कोई फिल्म या पर्सनल लाइफ की बात नहीं करेंगे बल्कि उनके आलीशान घर की बात करने वाले हैं.

courtesy

ऋतिक का घर किसी महल से कम नहीं लगता है. जितना खूबसूरत उनका यह घर बाहर से है उससे कई गुना ज्यादा खूबसूरत उनका घर अंदर से है. ऋतिक के घर की एक फोटो में आप देख सकते हैं कि अपने बेटे रिहान और रिदान के साथ ऋतिक बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

courtesy

बता दें कि ऋतिक का ये आलीशान घर लैविश अपार्टमेंट जुहू स्थित प्राइम बीच बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर है. बता दें बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि कि अक्षय कुमार ऋतिक के पडोसी हैं. ऋतिक ने अपने इस घर को सजाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. घर के फर्नीचर की शॉपिंग ऋतिक ने अपनी सिस्टर इन लॉ के स्टोर से की है.

courtesy

खास बात तो यह है कि ऋतिक ने घर की कुछ खास दीवारों पर पेंटिग भी की है. डायनिंग से लेकर पूल एरिया तक ऋतिक के घर का हर एक कोना काफी शानदार है. ऋतिक ने अपने घर में खास और महंगी चीजों का ज्यादातर कलेक्शन कर रखा है.

courtesy

बता दें कि जल्द ही ऋतिक फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे आनंद कुमार का किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में ‘कुमकुम भाग्य’ फेम मृणाल ठाकुर ऋतिक के अपोजिट नजर आने वाली हैं. जो कि आनंद कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.

courtesy

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ का टीचर्स डे की रात को एक पोस्टर रिलीज़ हुआ था. जिसके बाद अभी तक फिल्म का टीजर या ट्रेलर सामने नहीं आया है. यह फिल्म एक रियल बेस्ड स्टोरी पर आधारित है. यह एक ऐसे टीचर की कहानी है जो अपने शहर के 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की कोचिंग देकर उन्हें उस परीक्षा में पास करवाते हैं. बता दें कि फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles