आलिया भट्ट ने बहन शाहीन को लेटर लिखते हुए पोस्ट किया वीडियो, इमोशनल नजर आईं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फैमिली और बहन से बहुत जुड़ी हुई हैं. आलिया की बड़ी बहन का नाम शाहीन भट्ट है. जल्द ही शाहीन की बुक लॉन्च होने वाली है जिसमें वह अपने बुरे दौर और डिप्रेशन के दौर को बताएंगी. इसी के लिए आलिया ने अपनी बहन के लिए एक वीडियो बनाया है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है.

इस वीडियो के साथ ही आलिया भट्ट ने एक लेटर लिखकर भी अपनी बड़ी बहन से माफी मांगी है. उन्होंने अपनी बहन शाहीन के लिए लेटर लिखते हुए कहा है कि वह उन्हें कभी समझ ही नहीं पाईं. डिप्रेशन के कारण वह कितनी तकलीफ में थीं. यह वह कभी जान ही नहीं पाईं. अपनी बहन की तकलीफों के बारे में आलिया को तब पता चला जब शाहीन ने अपनी पहली किताब लिखी. चिट्ठी लिखते समय आलिया कई बार इमोशनल हुईं. उनकी आंखों से आंसू निकले. चिट्ठी लिखते हुए आलिया ने एक वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी  किया.

View this post on Instagram

Dear Shaheen.. 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट की पहली किताब ‘आई हेव नेवर बीन’ अनहैपियर का कवर 10 अक्टूबर को लॉन्च हुआ था. अब इसी सिलसिले में उनकी बहन आलिया ने एक इमोशनल वीडियो शूट किया है. इस वीडियो में आलिया ने अपनी बहन शाहीन की लाइफ जर्नी के साथ-साथ उनके साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की है.

इस वीडियो में आलिया शाहीन के लिए एक लेटर लिखते हुए नजर आ रही हैं. जिसके अंत में वह अपने आंसू रोक नहीं पाती और रो देती हैं. वीडियो की शुरुआत में आलिया और शाहीन के बचपन के बारे में बताया गया जिसमें बड़ी बहन शाहीन आलिया को गोदी में उठाए प्यार करती हुई दिखती हैं. इसके बाद यह दोनों ग्रैंडफादर और अपनी मां सोनी राजदान के साथ मिलकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि शाहीन एक समय इस तरह से डिप्रेशन में जा चुकी थीं कि उन्हें आत्महत्या के ख्याल भी आने लगे थे लेकिन काफी हिम्मत करके वह इस दौर से बाहर निकली थीं. इस बात का जिक्र खुद उनके पिता महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में किया था. शाहीन अपनी बहन आलिया की तरह फिल्मों में करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती हैं. वह लाइमलाइट से भी दूर रहती हैं लेकिन उन्हें लिखने का बेहद शौक है और इसी वजह से वह अपनी पहली बुक लेकर आ रही हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles