गोविंदा की ‘फ्राई डे’ से आगे निकली काजोल की फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’, मिला दर्शकों का प्यार

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हर सप्ताह कई फ़िल्में एक साथ रिलीज़ होती है. कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती है तो कुछ दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आती है. इस वजह से ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाती है. ऐसे में इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर चार फ़िल्में रिलीज़ हुई. काजोल देवगन की फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’, गोविंदा की ‘फ्राई डे’, डायरेक्टर आनंद एल रॉय की फिल्म ‘तुम्मड’ और महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जलेबी’.

courtesy

इन चारों फिल्मों में से कोई भी फिल्म पहले दिन 1 करोड़ का आंकडा भी नहीं छू पाई है. फिल्मों की पहले दिन की कमाई को देखा जाए तो काजोल की फिल्म ने पहले दिन 60 लाख का कारोबार किया था साथ ही फिल्म ने दूसरे दिन 70 लाख रुपए कमाए. जिसके बाद फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 1 करोड़ 30 लाख रुपए रहा. वहीं गोविंदा की फिल्म ‘फ्राइडे’ ने पहले दिन 30 लाख का कलेक्शन किया. दूसरे दिन की कमाई का अनुमान 40 लाख बताया जा रहा है. यह फिल्म अब तक 70 लाख का कलेक्शन ही कर पाई है.

courtesy

बाकी बची दोनों फिल्मों की बात करें तो ‘जलेबी’ फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर हाल बुरा रहा है. इस फिल्म ने पहले दिन 20 लाख का कलेक्शन किया तो वहीं दूसरे दिन की कमाई का अनुमान करीब 30 लाख है. यानि कि अब तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 50 लाख रहा है. वहीं ‘तुम्बाड’ फिल्म की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 65 लाख का कलेक्शन किया. दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ 15 लाख बताया जा रहा है. यह फिल्म अब तक कुल कलेक्शन 1 करोड़ 80 लाख जुटा पाई है.

फिल्म समीक्षकों ने चारों फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को बहुत बुरा बताया है. बता दें कि ‘हेलीकॉप्टर ईला’ फिल्म से एक्ट्रेस काजोल 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर की भूमिका में हैं. उनके बेटे का रोल रिद्धि सेन ने निभाया है. रिद्धि सेन इससे पहले बंगाली फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

courtesy

गोविंदा की फिल्म ‘फ्राइडे’ में कॉमेडी का जोरदार तड़का है लेकिन फिर भी फिल्म दर्शकों को रास नहीं आई है जबकि ‘जलेबी’ एक लव स्टोरी है. वहीं ‘तुम्बाड’ फिल्म में गांव की कहानी दिखाई गई है.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles