जी सिने अवार्ड 2018 में विभूति के साथ पहुंचीं अंगूरी भाभी, दिखा एक्ट्रेसेस का ग्लैमरस अंदाज़

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के जाने माने अवार्ड फंक्शन ‘जी रिश्ते अवार्ड’ का आयोजन कल रात को मुंबई में हुआ. यह अवार्ड हर साल जी चैनल की ओर से आयोजित किया जाता है. जिसमें टीवी जगत के कई कलाकार मौजूद रहते हैं. हर बार की तरह इस बार भी इवेंट में इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार रेड कार्पेट पर नजर आएं. चैनल से जुड़े लगभग सभी कलाकारों ने इस इवेंट में शिरकत की. जहां सभी एक्ट्रेसेस ने अपने ग्लैमरस लुक से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खिंचा तो वहीं एक्टर्स भी शानदार ऑउटफिट में नजर आएं.

इस दौरान टीवी सीरियल के मशहूर किरदार अंगूरी भाभी और विभूति दोनों साथ नजर आएं. सुपरहिट सीरियल ‘भाभीजी घर पर है’ के दोनों लीड स्टार्स हैं. अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे निभा रही हैं तो वहीं विभूति नारायण का किरदार आशिफ शेख निभा रहे हैं.

इस दौरान शुभांगी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. उन्होंने यलो कलर का लहंगा पहना हुआ था. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. दोनों की जोड़ी को सीरियल में भी काफी पसंद किया जाता हैं. यह जोड़ी घर-घर में काफ़ी पॉपुलर भी है. वहीं बात करें और स्टार्स की तो अवार्ड फंक्शन में ‘कुमकुम भाग्य’ की स्टार कास्ट भी पहुंची. कुंडली भाग्य की स्टार श्रद्धा और धीरज धूपर भी इस दौरान नजर आएं. टेलीविज़न स्टार और होस्ट रवि दुबे भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आएं.

इस दौरान ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में नजर आईं अंकिता लोखंडे का अंदाज काफी ग्लैमरस नजर आया. एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी इवेंट में पहुंचकर अपना जलवा बिखेरा.

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य ‘फेम सृत‍ि झा व्हाइट ड्रेस में नजर आईं.

सुरभि ज्योति सहित कईं और सेलेब्रिटी भी इस इवेंट में पहुंची.

कुछ इस अंदाज में नजर आईं दीपिका सिंह.

बता दें इस अवार्ड फंक्शन में कईं तरफ की अवार्ड केटेगरी होती है. जिसमें स्टार्स कई केटेगरी के अवार्ड अपने नाम करते हैं. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फैम धीरज धूपर को फेवरेट पॉपुलर मेल केरेक्टर का अवार्ड मिला. वहीं इसी ई केटेगरी में फीमेल केरेक्टर के लिए ‘कुंडली भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को यह अवार्ड मिला.

इन सितारों के अलावा और भी कई सितारों ने इस अवार्ड शो में शिरकत की.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles