डायरेक्टर जोया अख्तर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख और गौरी के साथ पहुंचे बॉलीवुड के कईं सितारे

Get Daily Updates In Email

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं निर्देशक जोया अख्तर आज अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं. जोया ने इन फिल्मों के अलावा और भी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है. वह निर्देशन के साथ-साथ फिल्मों की कहानियां भी लिखती हैं. जोया अख्तर मशहूर लेखक जावेद अख्तर और उनकी पहली पत्नी हनी इरानी की बेटी हैं.

कल रात को जोया ने अपने घर पर जन्मदिन के मौके पर विशेष पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर और फरहान अख्तर समेत कईं स्टार्स पहुंचे थे.

जोया की इस बर्थडे पार्टी में उनके पापा जावेद अख्तर और शबाना आजमी भी नजर आए. दोनों ने अपनी बेटी को खूब प्यार भी किया. इस पार्टी में अभिनेता संजय कपूर अपनी पत्नी महीप कपूर के साथ पहुंचे थे.

जोया अख्तर की पार्टी में आलिया ने ब्लू कलर की लॉन्ग टॉप और डेनिम जींस पहनी थी. वहीं रणबीर कपूर ने ब्लू जींस के साथ ब्लू चेक्स ओपन शर्ट पहनी थी और कैप के साथ वह काफी कूल नजर आ रहे थे. वहीं संजय दत्त अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पार्टी में पहुंचे थे. दूसरी और चंकी पाण्डे भी अपनी पत्नी के साथ इस पार्टी में नजर आए.

जोया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘गली बॉय’ का उन्होंने निर्देशन किया है. उनकी इस फिल्म में रणवीर सिंह और अलिया भट्ट नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म में रणवीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह स्लम एरिया में रहने वाले रैपर का किरदार निभा रहे हैं.

बता दें जोया ने 2009 में ‘लक बाय चांस’ फिल्म से निर्देशन में कदम रखा था. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का अवार्ड भी मिला था. इसके बाद उन्हें फिल्म ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ के लिए बेस्ट डायरेक्टर का फिल्मफेयर और जी सिने अवार्ड भी मिला था.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles