बिग बॉस 12 : सलमान ने घरवालों को सुनाई खरी-खोटी, नेहा पेंडसे आज हो जाएंगी घर से बेघर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 में कल चौथे वीकेंड के वार एपिसोड में शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास लगाई. एपिसोड की शुरुआत में ही सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को खूब खरी खोटी सुनाई. जहां घर में सलमान ने सभी से बात की तो वहीं सीक्रेट हाउस में बैठे श्रीसंत और अनूप जलोटा से भी सलमान ने बातचीत की.

सलमान इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के दौरान हुई सबा और सृष्टि के बीच हाथापाई पर दोनों की क्लास लेते नजर आए. एपिसोड के दौरान  सलमान ने कहा कि घर के अंदर हिंसा और हाथापाई मना है. घर में कोई लात मार रहा है तो कोई पंच मार रहा है. सलमान ने घरवालों से कहा कि, ‘अगर घर में इस तरह की घटनाएं होंगी तो मैं इस शो का हिस्सा नहीं रहना चाहता हूं. यहां तक की सलमान ने यह भी कहा कि, ‘अगर मैं होता तो घर से आप दोनों को कभी का निकाल चुका होता.’

वहीं एपिसोड की शुरुआत में घर में एक टास्क हुआ. घर में कन्टेस्टेंट्स को नेम टैग का टास्क दिया गया था. जिसमें घर के सदस्यों को मन मुताबिक घर के सबसे शातिर सदस्य का नाम चुनना था. इस पर सबसे पहले घर के सदस्य रोमिल का नाम चुनते हैं. इसके बाद नेहा पेंडसे और रोमिल के बीच बहस होती नजर आई. वहीं धोकेबाज के नाम पर दीपक का नाम लिया जाता है. वहीं डबल ढोलकी के लिए सबा का नाम लिया जाता है. इसके अलावा खलनायक का टैग सुरभि को दिया जाता है.

सदस्यों ने उर्वशी को जीरो का टैग दिया जाता है तो वहीं करणवीर को कपटी का टैग दिया जाता है. बेवकूफ के लिए शिवाशिष का नाम दिया जाता हैं. इसके अलावा सीक्रेट हाउस में बैठे श्रीसंत और अनूप दोनों घर के सदस्यों के इन नामों से खुश नहीं दिखाई दिए. उन्होंने रोमिल को कपटी बताया और नेहा को बेवकूफ का टाइटल दिया. शातिर का टाइटल दीपिका को दिया और डबल ढोलकी का खिताब सौरभ को दिया.

कल के एपिसोड में एक्ट्रेस काजोल भी मेहमान बनकर आईं. इस दौरान उन्होंने सलमान के साथ खूब सारी मस्ती और मज़ाक किया. सलमान ने उनसे कई तरह के सवाल किए. साथ ही दोनों ने जमकर डांस भी किया. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि घर में नोमिनेट दो सदस्य करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे में से नेहा को घर छोड़कर जाना होगा. इसका फैसला आज के एपिसोड में किया जाएगा. इसके साथ ही श्रीसंत और अनूप जलोटा की फिर से घर में एंट्री होगी. दोनों घर में वाइल्ड कार्ट एंट्री करेंगे.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles