‘बिग बॉस-7’ विनर गौहर खान ने कहा – ‘अपनी जिंदगी के खुद लेती हूं फैसले जिनपर करती हूं गर्व’

Get Daily Updates In Email

गौहर खान इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग, डांसिंग और खूबसूरती के लिए काफी पसंद की जाती हैं. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं गौहर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इन दिनों गौहर खान अपने एक बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि गौहर खान उस वक्त चर्चा में सबसे ज्यादा आई थीं. जब उन्होंने ‘बिग बॉस 7’ का ख़िताब जीता था. बिग बॉस के घर में ही गौहर का अफेयर कंटेस्टेंट कुशाल टंडन से हुआ था.

इस शो के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों को एक साथ राहत फतेह अली खान के एक एल्बम सॉंग में भी देखा गया था. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे.

कई टेलीविजन धारावाहिकों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं गौहर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि अब तक के जीवन में उन्हें खुद के द्वारा लिए गए निर्णयों पर गर्व है. आगे उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा से अपनी जिंदगी में खुद की हीरो रही हूं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या किया. मैंने जो फैसले लिए, मुझे हमेशा लगता है कि मैं वह करना चाहती थी.’ उन्होंने हाल ही में डिजिटल शो ‘साइड हीरो’ के लिए निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ काम किया.

View this post on Instagram

Looook at herrr!!!

A post shared by Gauhar Khan (@gauhar_khan) on

खुद को एक अच्छी मॉडल को तौर पर स्थापित करने के बाद गौहर ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया. महज 18 की उम्र में साल 2002 में गौहर ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता में वे चौथे स्थान पर आई थीं. बात करें एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर की तो साल 2009 में गौहर ने यशराज बैनर की फिल्म ‘रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Gauhar Khan (@gauhar_khan) on

इसके बाद वे साल 2011 में आई फिल्म ‘गेम’ और साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ में नजर आई थीं. आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘बेगमजान’ फिल्म में देखा गया था. मनीष मल्होत्रा समेत कई डिजाइनरों के लिए गौहर रैम्प वॉक कर चुकी हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि गौहर जल्द ही किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles