लंदन में दिखा प्रियंका का देसी लुक, फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के सेट पर फोड़ा नारियल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि कि प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता है. आज उनके फैंस देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. प्रियंका का स्टारडम आज बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी देखने को मिलता है. एक छोटे शहर की रहने वालीं प्रियंका काफी कम समय में पूरी दुनिया में छा चुकी हैं. इन दिनों प्रियंका लंदन में हैं और अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इसी फिल्म के सेट से प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे नारियल फोड़ती दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका के पास सारे क्रू मेंम्बर खड़े हैं. तभी प्रियंका अपने हाथ में नारियल लेती हैं और जोर से कहती हैं, ‘गणपति बप्पा मोरया’. जिसके बाद वे नारियल फोड़ देती हैं. इसके तुरंत बाद प्रियंका इस नारियल को अपने सिर के ऊपर से चारों तरफ घुमाती हैं. प्रियंका का यह देसी स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. प्रियंका का यह वीडियो सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. प्रियंका के फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

अभी हाल ही में प्रियंका न्यूयॉर्क में आयोजित एक फंक्शन में नजर आई थीं. जिसमें उनकी ड्रेस और उनका लुक पूरे फंक्शन में छाया रहा था. इसके साथ ही उनकी इंगेजमेंट रिंग ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी थी. बता दें उन्होंने इस फंक्शन में बेकलेस ड्रेस पहनी थी. गौरतबल है कि, अगस्त के महीने में प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ मुम्बई में स्थित अपने घर में सगाई की थी. इसके बाद से वह अपने मंगेतर निक के साथ छुटियां एन्जॉय करती नजर आती हैं. उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

View this post on Instagram

Ranch life.

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ भी छोड़ दी थी. जिस वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बताया जाता है कि प्रियंका ने शूटिंग के महज 10 दिन पहले ही फिल्म छोड़ी थी. जिसके बाद सलमान खान उनसे काफी खफा हो गए थे. ‘भारत’ को छोड़ने के बाद प्रियंका ने एक और हॉलीवुड मूवी साइन कर ली है. साथ ही वह फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles