लाइव चैट के दौरान गौतम रोडे ने कहा, ‘जल्द मनाऊंगा आखिरी बर्थडे’, यूजर्स ने किए कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स हों या फिर छोटे पर्दे के स्टार्स हों. सभी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं. इंडियन टीवी एक्टर गौतम रोड़े भी सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस से कनेक्ट रहते हैं. वे आए दिन अपने फैन्स से लाइव चैट भी करते हैं. इतना ही नहीं अभी हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से लाइव चैट की. इसके दौरान उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए.

इसी लाइव चैट के दौरान जब एक फैन ने गौतम से पूछा कि वह अपना जन्मदिन कब मनाएंगे? फैंस के इस सवाल का जवाब देते हुए गौतम ने चौंकने वाली बात कही. दरअसल गौतन ने कहा, ‘मैंने इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाया था, लेकिन मैं जल्द ही अपना जन्मदिन मनाने वाला हूं और वह मेरा आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन होगा.’

गौतम के इस जवाब के बाद ट्विटर पर #GautamRodeLastBdayCelebration ट्रेंड करने लगा था. गौतम के फैंस अब जानना चाहते हैं  कि आखिर उन्होंने ऐसा कहा क्यों है. आखिर गौतम ने यह बात क्यों कही है. अब इस बात का जवाब तो सिर्फ गौतम ही दे सकते हैं. लेकिन उनकी इस बात से उनके चाहने वाले जरूर थोड़ी परेशानी में हैं.

बता दें कि, टीवी शो ‘सरस्वतीचन्द्र’ से अपनी पहचान बनाने वाले गौतम ने टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी से इसी साल की शुरुआत में शादी की थीं. पिछले साल अक्टूबर में जब एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी की सगाई की खबर सामने आई थी तो सब हैरान हो गए थे क्योंकि गौतम रोड़े की उम्र पंखुड़ी से 14 साल ज्यादा है. गौतम 40 साल के हैं और पंखुड़ी 26 साल की हैं. दोनों ने अपनी सगाई से पहले अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी भी बात नहीं की और फिर एक दम से शादी कर सभी को सरप्राइज दिया था.

बात करें दोनों की पहली मुलाकात की तो दोनों टीवी शो ‘सुर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर पहली बार मिले थे. इस शो में गौतम कर्ण के किरदार में थे और पंखुड़ी द्रौपदी के किरदार में थीं. शो के दौरान दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला. बताते चले कि ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य’, ‘एक कहानी’ और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ जैसे टीवी शो से पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके गौतम ने पिछले साल फिल्म ‘अक्सर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी.

Published by Lakhan Sen on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles