सलमान खान ने दीपिका को बताया सबसे शातिर कंटेस्टेंट, दीपिका ने कहा – ‘श्रीसंत मेरी बात समझेंगे’

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के हर सीजन की तरह की इस बार भी सलमान खान हर वीकेंड पर घर के सदस्यों की क्लास लेते हैं. इस बार भी उन्होंने वीकेंड पर घर के सदस्यों की क्लास ली और वहीं सीक्रेट रूम में मौजूद श्रीसंत और अनूप जलोटा से भी बातचीत की. इसके बाद सलमान खान ने घर के सदस्यों से बातचीत की.

सलमान ने सबसे पहले पूरे सप्ताह में हुए टास्क से रिलेटेड बात की. वहीं कल भी नेम टैग का टास्क हुआ था जिसमें दीपिका को शातिर कंटेस्टेंट का टैग दिया गया. जिस पर भी सलमान ने दीपिका की क्लास ली. उन्होंने दीपिका के शातिर कंटेस्टेंट के टैग को कॉम्प्लीमेंट के रूप में लिया. सलमान ने दीपिका को ‘दुश्मन ना करे दोस्त ने वो काम किया है’ गाना भी डेडीकेट किया. वहीं इसके बाद सलमान खान ने दीपिका की क्लास लेते हुए उनसे कुछ सवाल भी पूछे.

सलमान खान ने श्रीसंत के नाम लेने को लेकर दीपिका से सवाल किया था. इसके जवाब में दीपिका अपनी सफाई देती नजर आईं. सलमान ने दीपिका को उनके रोने की वजह से भी ट्रोल किया. उन्होंने दीप‍िका के रोने को मेलोड्रामा बता द‍िया. सलमान ने दीपि‍का से कहा जब से श्रीसंत गए हैं तब से आप कैमरा देखकर लगातार क्यों‍ रोना-धोना कर रही हैं. इस पर दीप‍िका ने कहा कि, ‘मैं चाहती हूं श्रीसंत मेरी बात को समझें.’

View this post on Instagram

#deepakthakur Dedicate Song To #Sreesanth #BiggBoss12 @sreesanthnair36 #sreesanth ❤❤ ❤ ❤ 🇫 🇴 🇱 🇱 🇴 🇼:- 👉👉@biggboss_trends 🇫 🇴 🇱 🇱 🇴 🇼:- 👉👉@biggboss_trends 🇫 🇴 🇱 🇱 🇴 🇼:- 👉👉@biggboss_trends ❤ ❤ Entertainment 🆓 Nothing personal🆗 No bad comments ❎ ❤ ❤ #entertainerarshi #virshi #arshikhan @benafshasoonawalla @siddiquimehjabi @priyanksharmaaa @itssapnachoudhary #arshian #bigboss #bigboss11 #bigbossseason11  #bigbossseasoneleven #delhidaily #vikasinspiresme #bigbossofficial #zeetv #aajtak #ndtv  #hinakhan #priyanksharma #vikasgupta #benafshasoonawalla #shilpashinde #hitentejwani #shivanidurgah #zubairkhan #sapnachaudhary #jyotikumari #luvtyagi #mehajabeensiddiqui #lucindanicholas

A post shared by HOUSE OF BIGGBOSS WELCOMES YOU (@biggboss_trends) on

वहीं सलमान ने कहा कि श्रीसंत घर के मजबूत कंटेस्टेंट थे शायद इसलिए तो उन्होंने उन्हें घर से बाहर नहीं किया. इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि उन्हें नहीं लगता श्रीसंत स्ट्रांग कंटेस्टेंट थे. बस उनकी तबीयत और उनके घर जाने की बात कहने को लेकर ही उन्हें घर जाने के लिए नोमिनेट किया गया था.

वहीं बता दें वीकेंड के वार में इस बार नेहा पेंडसे और करणवीर बोहरा में से कोई एक घर से बेघर होगा और खबरों की मानें तो नेहा के बेघर होने के अनुमान ज्यादा लगाए जा रहे हैं. वजह यह भी बताई जा रही हैं कि वह घर में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles