एक्टर को अपनी भावनाओं से खुद ही लड़ना होता है इसलिए एक्टर की जिंदगी को समझें: परिणीति

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज की कगार पर है. अर्जुन-परिणीति दोनों ही कलाकार इन दिनों फिल्म का प्रोमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. अभी हाल ही में फिल्म प्रोमोशन के दौरान परिणीति चोपड़ा ने एक एक्टर की लाइफ कैसी होती हैं इस बारे में बताया है. 6 साल पहले ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा ‘मेरी प्यारी बिंदु’, इश्कजादे, और ‘हंसी तो फांसी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

काफी कम समय में अपनी एक्टिंग की दम पर परिणीति ने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है. हाल ही में एक एजेंसी से बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने बताया कि, ‘एक्टर की नौकरी भावुकता से भरी होती है. आप गुस्से में भी हों लेकिन फिर भी नौकरी करनी है. निजी जिंदगी में आप जो भी महसूस कर रहे हैं उसे भूल जाना है. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि भावनात्मक रूप से यह कैसे हो सकता है?’

View this post on Instagram

Namaste England! ❄️☘️

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

एक्सपीरियंस साझा करते हुए आगे परिणीति कहती हैं कि, कई बार हमे अपने को-एक्टर से नफरत तक करनी पड़ती है. कई बार ऐसा होता है कि आपको पेट में दर्द हो रहा है और आपको सामने वाले को इमोशन से समझाना है. कई बार तो मेरा मन डांस करने का होता है लेकिन मुझे रोना होता है. एक एक्टर को अपनी ही भावनाओं से खुद ही लड़ना होता है.’ अंत में परिणीति कहती हैं कि, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि लोग एक एक्टर की जिंदगी को समझें. लोग एक्टर की सिर्फ जगमगाती लाइफ देखते हैं. जबकि उनकी जिंदगी में भी तनाव होता है.

बता दें कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म को विपुल शाह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल बताया जा रहा है. फिल्म 19 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज़ हो रही है. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैण्ड’ में अर्जुन और परिणीति के अलावा अमित सयाल की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म के लिए भारत और विदेशों के करीब 75 लोकेशन पर शूटिंग की गई है. अब देखना होगा कि एक बार फिर अर्जुन और परिणीति जोड़ी को लोगों का कितना प्यार मिल पाता है?

Published by Lakhan Sen on 15 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles