नमस्ते इंग्लैंड का प्रमोशन करने वड़ोदरा पहुंचे अर्जुन-परिणीति, मां दुर्गा की पूजा में हुए शामिल

Get Daily Updates In Email

अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को लेकर काफी चर्चा मे हैं. इतना ही नही यह दोनों अपनी इस फिल्म को लेकर खूब प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन को लेकर यह दोनों स्टार वड़ोदरा गए थे. वड़ोदरा मे दोनों ने नवरात्री महोत्सव के चलते वहां होने वाले गरबा के प्रोग्राम में भी हिस्सा लिया.

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए यह दोनों स्टार्स रविवार को गुजरात के वडोदरा में पहुंचे, जहां नवरात्रि महोत्सव सेलिब्रेशन के दौरान दोनों ने इस फिल्म का प्रमोशन किया. फिल्म के प्रमोशन से पहले अर्जुन और परिणीति ने पंडाल में पहुंचकर आरती की और मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. इसके बाद दोनों ने स्टार्स ने खूब डांस और मस्ती भी की. स्टार्स की इस दौरान की फ़ोटोज़ और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी वड़ोदरा के नवरात्री फंक्शन की एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. जिसमें उनके साथ एक्टर अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे थे. और उनके पीछे बहुत सारे भीड़ नजर आ रही थी. परिणीति ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि, ‘नमस्ते वड़ोदरा. हमारे साथ सेलिब्रेट करने के लिए धन्यवाद’.

वहीं अर्जुन कपूर ने भी दूसरा फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘नमस्ते वड़ोदरा. इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. आशा करता हूं जल्द ही वापस से आपके शहर में आने का मौका मिलेगा’.

courtesy

इससे पहले साल 2011 में आई फिल्म ‘इशकजादे’ में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को देखा गया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब सात साल बाद एक बार फिर यह जोड़ी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अमृतलाल शाह ने किया है. कल ही फिल्म के मेकर्स ने ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज़ को बदलकर अब 18 अक्टूबर को कर दिया है. पहले यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही थी.

Published by Yash Sharma on 15 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles