परिणीति चोपड़ा ने बताया प्रियंका-निक की जोड़ी को क्यूट कपल, निक की हैं बड़ी प्रसंशक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस इन दिनों अपना अधिकतर समय साथ में बिताते नजर आ रहे हैं. जहां निक और प्रियंका की जोड़ी को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं वहीं उनके घर के सदस्य भी दोनों को बहुत पसंद करते हैं. दोनों कपल आजकल अपने प्यार का इजहार मीडिया के सामने करने से भी नहीं झिझकते हैं.

प्रियंका और निक की जोड़ी की सभी बहुत तारीफ करते हैं. प्रियंका की बहन परिणीति भी दोनों की तारीफ करते नहीं थकती हैं. एक्ट्रेस परिणीति ने भी दोनों की जोड़ी को क्यूट बताया था. खबरों की मानें तो प्रियंका और निक के रिश्ते की सबसे पहले खबर प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा को लगी थी. प्रियंका ने अपनी बहन को ही सबसे पहले बताया था. परिणीति भी अपनी बहन प्रियंका के साथ हॉलिडे एन्जॉय करते नजर आती हैं.

courtesy

एक्ट्रेस परिणीति ने निक से अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी मीडिया से बात की थी. परिणीति ने बताया कि निक जोनस से उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह मुंबई में प्रियंका के घर आए थे. उन्होंने कहा कि वह निक को बताना चाहती थीं कि वह उनकी कितनी बड़ी फैन हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था. प्रियंका और निक के साथ टाइम स्पेंड करने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि निक जोनस बेहद चिल पर्सन हैं.

courtesy

निक और प्रियंका के बारे में बतौर कपल बात करते हुए परिणीति ने कहा कि प्रियंका को हमेशा ऐसा इंसान चाहिए था जो उनके स्टारडम को देखे बगैर उन्हें पसंद करे और केयर करे. निक पहले से ही सुपरस्टार हैं ऐसे में दोनों के बीच की ट्यूनिंग स्टारडम पर नहीं टिकी हुई है. परिणीति ने कहा कि दोनों बेहद प्यारे कपल हैं जो एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं.

courtesy

बता दें कि परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके साथ इस फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म इसी सप्ताह 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही हैं.

Published by Yash Sharma on 15 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles