फिल्म मेकर्स ने बदली ‘बधाई हो’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज़ डेट, 18 अक्टूबर को होंगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के रिलीज़ के लिए दर्शकों द्वारा काफी इंतज़ार किया जा रहा है. दोनों फिल्म्स के ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है फिल्म काफी मज़ेदार और फनी होने वाली है.

आयुष्मान और अर्जुन कपूर दोनों की फिल्में काफी सुर्खियां भी बटोर रही हैं. फ़िलहाल फिल्मों की तारीख अभी तक 19 अक्टूबर थी लेकिन बता दें कि फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि दोनों फ़िल्में अब 19 अक्टूबर की जगह 18 अक्टूबर हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनों फिल्म की रिलीज़ डेट से जुड़ी जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर दी.

दोनों फिल्म के निर्माताओं ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि अभी नवरात्री चल रहे हैं और 19 अक्टूबर को पूरे भारत में दशहरा का पर्व मनाया जाएगा. जिसकी वजह से लोग उस दिन रात में घर पर पूजा करेंगे और परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. तो ऐसे में यह बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माताओं ने यह सोचा है कि उनकी फिल्म को दशहरे की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है और इसी वजह से फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख में अचानक बदलाव कर दिया.

courtesy

दोनों फिल्मों का दर्शकन बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. जहां फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी का कमाल देखने को मिलेगा. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को अक्षय कुमार और कटरीना की फिल्म ‘नमस्ते लन्दन’ का सीक्वल बताया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन विपुल अमृत लाल शाह ने किया है. वहीं फिल्म ‘बधाई हो’ में एक्टर आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे. साथ ही नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘बधाई हो’ का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है.

Published by Yash Sharma on 15 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles