‘भारत में स्टेज पर डांस करने वालों को सम्मान मिलना मुश्किल है’- सपना चौधरी

Get Daily Updates In Email

इसी शो के तीसरे एपिसोड में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी और भोजपुरी के मशहूर गायक और नेता मनोज तिवारी मेहमान बनकर आए थे. सपना अपने डांस से और अपनी बातों से अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं. उनके डांस को उनके फैन्स और दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है. शो के दौरान होस्ट कुमार विश्वास ने सपना चौधरी से ढ़ेरों बातें की. शो में सपना चौधरी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. कुमार विश्वास ने हरियाणवी भाषा में उन्हें खूबसूरत कहा. इसी के साथ सवालों और जवाबों का सिलसिला भी शुरू हो गया.

इसी दौरान डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस करने के अनुभव को भी सबसे सामने साझा किया. कुमार विश्वास ने सपना से उनके करियर के शुरुआती दौर के बारे में पूछा. सपना ने कहा कि, ‘अगर मैं ईमानदारी से बताऊं तो मैंने पैसों के लिए काम शुरू किया था. मगर मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि यहां पर मुझे लोगों का इतना प्यार और सम्मान मिलेगा’.

courtesy

इसके साथ ही सपना चौधरी ने स्टेज पर नाचने वालों को लेकर एक महत्वपूर्ण बात कही. सपना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘स्टेज पर नाचने वालों को सम्मान मिलना मुश्किल है. क्योंकि यह भारत है’. दर्शकों ने उनके बेबाकीपन की बहुत प्रसंशा भी की.

सपना ने इस दौरान अपने हरियाणवी डांस से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. साथ ही अपने शादी करने के बारे में भी कईं खुलासे किए और अपने माता-पिता के बारे में भी कई सारी बातें की. भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने भी कई एक से बढ़कर एक गाने सुनाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

Published by Yash Sharma on 15 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles