‘स्टारकिड और खुद एक्ट्रेस होने के बावजूद जाह्नवी काफी डाउन टू अर्थ पर्सन हैं’- अर्जुन कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई बहनों की बात करें तो अर्जुन कपूर, जाह्नवी और ख़ुशी कपूर के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. श्रीदेवी के निधन के समय अर्जुन हर समय अपनी बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ नजर आए थे. यही नहीं वे उनके साथ हर समय मौजूद थे. जिसके बाद से ही इनके बीच नजदीकियां आ गई थीं.

आपको यह भी बता दें कि पहले अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां श्रीदेवी और उनकी बेटियों जाह्नवी और ख़ुशी को बिलकुल पसंद नहीं करते थे. लेकिन हालातों ने इनके बीच की दूरियां मिटा दी. अर्जुन कपूर कई मौकों और अपनी बहन जाह्नवी और ख़ुशी की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक बार फिर अर्जुन ने बहन जाह्नवी को लेकर बातचीत की. इस दौरान अर्जुन ने जाह्नवी की जमकर तारीफ की. अर्जुन ने कहा कि स्टारकिड और खुद एक्ट्रेस होने के बावजूद जाह्नवी काफी डाउन टू अर्थ पर्सन हैं. आगे अर्जुन ने कहा कि वह काफी अच्छी बच्ची है, जिसका दिमाग भी काफी अच्छा है. जिसके बाद मुस्कुराते हुए अर्जुन ने कहा, ‘आखिर बहन किसकी है.’

Courtesy

जाह्नवी और ख़ुशी के करीब आने को लेकर जब अर्जुन से सवाल किए गए तो अर्जुन ने इसका पूरा क्रेडिट अपनी बहन अंशुला को दिया. आगे उन्होंने कहा कि, ‘अंशुला के कारण ही वह सब आज साथ हैं. उसने ही मुझे खुशी और जाह्नवी को अपनी बहनें कहने की परमिशन दी.’

Courtesy

आगे अर्जुन ने कहा कि, वह सब काफी खुश हैं और उन्हें यह दुनिया को साबित करने की जरूरत महसूस नहीं होती कि वह एक खुशहाल परिवार है. उनके पास परिवार से जुड़े दूसरे मुद्दों से निपटने के लिए काफी समय है.

Courtesy

बताते चलें अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘कॉफी विथ करण’ के सीजन 6 में साथ नजर आने वाले हैं. यह पहली बार है जब दोनों भाई-बहन एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे से जुड़े कई राज खोलने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

Published by Chanchala Verma on 15 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles