ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचीं आलिया भट्ट, शेयर किया न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए फोटो

Get Daily Updates In Email

अपने लव अफेयर को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी आलिया भट्ट एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं और इस बार उनका सुर्ख़ियों में रहने का कारण है उनका न्यूयॉर्क जाना. जी हां, आलिया भट्ट इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए दी है.

हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे न्यूयॉर्क की सड़क पर खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया है, ‘The Big Apple.’

View this post on Instagram

The Big Apple 🍎✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आपको यह भी बता दें कि आलिया भट्ट को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि वे बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. यही नहीं दोनों की फैमिली को भी कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है. इन दिनों रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अपना इलाज करवाने के लिए नयूयॉर्क में हैं. यहां उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर और रणबीर मौजूद हैं.

जिसके बाद अब आलिया भी ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची हैं. बताते चलें ऋषि कपूर कई मौकों पर रणबीर और आलिया को लेकर बातचीत कर चुके हैं.

View this post on Instagram

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ हो सकती है. दोनों पहली बार इस फिल्म के जरिए स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी है. वैसे दोनों ने अब तक पब्लिकली अपने रिश्ते की नहीं स्वीकारा है. लेकिन ख़बरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

View this post on Instagram

the one with all the joy 😇💥

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बताते चलें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण 6’ में एक साथ नजर आने वाली हैं. इस शो में दोनों को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. दोनों शो के पहले एपिसोड में ही साथ नजर आने वाले हैं.

‘ब्रम्हास्त्र’ के अलावा आलिया भट्ट ‘गली बॉय’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles