करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण सीजन-6’ में नजर आएंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की फ़िल्में तो बेहतरीन होती हैं लेकिन छोटे पर्दे पर भी करण को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. जी हां, करण जौहर जल्द ही अपने चेट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ सीजन 6 के साथ लौटने वाले हैं. इस शो में वे सेलिब्रिटीज के कई राज से पर्दा उठाते नजर आने वाले हैं. बता दें करण शो के दौरान मौजूद सेलेब्स से कई मजेदार सवाल पूछते हैं जिस वजह से यह शो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. शो की शुरुआत 21 अक्टूबर से होने वाली है.

अब तक शो के कुछ गेस्ट्स के नाम करण खुद अनाउंस कर चुके हैं. इसी के चलते अब करण ने अपने शो के एक और गेस्ट का नाम बता दिया है. जी हां, इस बार शो में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी नजर आने वाले हैं.

जी हां, इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. आमिर के साथ शो के सेट से फोटो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन दिया है, ‘कॉफ़ी विथ आमिर’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग यूज करते हुए लिखा, ‘ठग्स इन हाउस.’

View this post on Instagram

Koffee with @_aamirkhan !!! #thuginthehouse

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर के इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बताते चलें आमिर खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे कुछ दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला तो वहीं कुछ ने ट्रेलर में यूज किए गए वीएफएक्स का मजाक उड़ाया. जिसके बाद अब आमिर खान फिल्म के लिए और मेहनत कर रहे हैं.

वहीं अब बात करें करण के शो कि तो शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं. दोनों इस दौरान कई राज खोलते नजर आने वाले हैं.

इनके अलावा शो में सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ तो अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles