गुडगांव में लाइव शो के दौरान ब्रायन एडम्स को दिखी धुंध में अपनी परछाई, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

मशहूर कनाडाई सिंगर ब्रायन एडम्स (Bryan Adams) ने रविवार को दिल्ली में अपनी परफामेंस दी. मशहूर कनाडाई सिंगर ब्रायन एडम्स के पूरे दुनिया में चाहने वाले हैं. जब उनका शो रविवार को हमारे देश में हुआ तो उनके चाहने वालों की तादात लाखों में देखने को मिली. ‘नमस्ते इंडिया’ कहते हुए ब्रायन एडम्स गुड़गांव पहुंचे जहां उन्होंने शानदार परफामेंस दी. बता दें कि साल 2011 में भी सिंगर ब्रायन एडम्स दिल्ली आने वाले थे. लेकिन किसी कारण वे नहीं आ सके थे. कहा तो ऐसा जाता है कि दिल्ली पुलिस ने एनओसी नहीं दी थी. जिसके चलते उनका शो फिर नहीं हो पाया था.

हाल ही में दिल्ली में हुए ब्रायन एडम्स के लाइव कॉन्सर्ट में लाखों की संख्या में उनके फैंस पहुंचे. शो में परफॉर्मेंस करने के बाद ब्रायन एडम्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैं. ब्रायन एडम्स द्वारा शेयर की गई पोस्ट हर किसी का ध्यान अपने तारीफ खीच रही हैं. दरअसल ब्रायन एडम्स ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने दिल्ली की धुंध (फॉग) का जिक्र किया हैं. तस्वीर के कैप्शन में लिखा हैं, ‘इस तस्‍वीर में, यदि आप ध्‍यान से देखें तो आपको मेरी परछाई दर्शकों के ऊपर दूर धूल और धुएं के बीच दिखेगी. मैंने ऐसा इससे पहले कभी नहीं देखा. जादुई भारत, नमस्‍ते.’

ब्रायन के द्वारा ये तस्वीर साझा करने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कई तरह के बातें सुना रहे हैं. कई लोग उनकी इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें भद्दी-भद्दी कमेंट कर रहे हैं. लेकिन कुछ भी कहो ब्रायन की इस तस्वीर देखने के बाद एक बात तो साफ़ हो गई है कि इस साल फिर दिल्ली में धुंध (फॉग) का भयंकर मंजर देखने को मिलने वाला है.

बहुत कम ही लोगों को पता है कि ब्रायन एडम्स सिंगर के अलावा एक बहुत अच्छे फोटोग्राफर हैं. 58साल के ब्रायन एडम्स ग्रैमी अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. इसके अलावा उन्हें जूनोस, MTV, ASCAP, अमेरिकी संगीत और आईवोर नोवेलो अवार्ड्स से भी नवाजा चुका है. ब्रायन एडम्स की एक सामाजिक संस्था भी हैं जिसका नाम “ब्रायन एडम्स फाउंडेशन” है. यह संस्था बच्चों और युवाओं के लिए दुनियाभर में शिक्षा के अवसरों को प्रदान करने का काम करती है.

Published by Lakhan Sen on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles