‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ के सॉंग ‘वाशमल्ले’ में झूमते दिखे आमिर-अमिताभ, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Get Daily Updates In Email

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan) रिलीज होने की कगार पर है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान गाने ‘वाश्मल्ले’ (Vashamle) में थिरकते हुए नजर आने वाले हैं. अभी हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं.

सामने आए लुक में अमिताभ और आमिर खान नशे में झूमते दिख रहे हैं. इस गाने को प्रभु देवा ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि सॉंग ‘वाश्मल्ले’ में आवाज सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने दी है. संगीतकार अजय-अतुल ने इस ट्रैक को बनाया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

इस गाने के बारें में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने एक इंटरव्यू में बताया कि, “यह काफी दिलचस्प रहा कि हम बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को एक साथ ला सके और दोनों ने इस गाने पर जमकर डांस किया है. मैं बताना चाहूंगा, इस सीक्वेंस में उन्हें जश्न के दौरान नशा करते हुए दिखाया जाएगा जिसके बाद वह हाई एनर्जी में झूमते हुए दिखाई देंगे. यह एक अनमोल मौका है जिसे हमने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ‘ के जरिए कैद करने की कोशिश की है.”

अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. वैसे ही यह सुर्खियों में छा गया था. रिलीज होने के बाद सिर्फ पांच घंटे में 4 मिलियन लोगों ने ट्रेलर को देख लिया था. ट्रेलर देखने के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने ट्रेलर पर अपनी प्रतिकिया दी थी. ट्रेलर के बाद फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी सामने आ चुका है.

आपको बता दें कि यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट नजर आने वाले हैं. फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी. फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ‘का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. फिल्म से अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. आमिर खान और अमिताभ के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं.

Published by Lakhan Sen on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles