बिग बॉस-12 : श्रीसंत और अनूप जलोटा की घर में वापसी से दीपिका और जसलीन हुईं हैरान

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 के पांचवें हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. इस एपिसोड में घर के बीच सप्ताह में घर से बेघर हुए श्रीसंत और उनसे पहले घर से बेघर हुए अनूप जलोटा की घर में वापसी हुई. उन्हें घर में देखकर घर के काफी सदस्य काफी हैरान रह गए थे. कल के एपिसोड में देखा गया कि श्रीसंत और अनूप को घर में देखकर जहां घर के और सदस्य खुश नजर आए तो वहीं दीपिका और जसलीन बहुत हैरान नजर आईं.

घर में सबसे अनूप जलोटा की एंट्री हुई. उन्होंने घर में गाना गाते हुए ही एंट्री की. अनूप को घर में देखकर दीपक ठाकुर और बाकी सदस्य बहुत खुश हुए. तो जसलीन के चेहरे पर हैरानी के भाव स्पष्ट नजर आ रहे थे. अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से मुलाकात की और उनकी अच्छे से क्लास भी ली क्योंकि अनूप जलोटा के घर से बाहर होने के बाद से जसलीन मथारू के रंग-ढंग एकदम बदल गए थे. शिवाशीष से उनकी दोस्ती काफी गहरी हो गई थी. अनूप जलोटा को उनका यह व्यवहार अच्छा नहीं लगा. अनूप जलोटा ने कहा, ‘जसलीन तुम बहुत वीक हो गई हो तुम सिर्फ फैशन परेड में लगी हो’.

इसके बाद घर में श्रीसंत की वापसी होती है. उनकी एंट्री पर दीपक ठाकुर का बनाया हुआ गाना बजता है. इसपर दीपक दौड़ते हुए उनके गले लग जाते हैं और बाकी सदस्य भी उनसे मिलने के लिए उनके पास पहुंचते हैं. श्री संत सभी से अच्छे से बात करते हुए नजर आए लेकिन उन्होंने दीपिका को नजरंदाज़ किया. इस बात से दीपिका रोने लग जाती हैं. बिग बॉस के घर में एक नया ट्विस्ट भी आने वाला है. जिसमें घर की जोड़ियां अब अलग हो जाएंगी और सभी कंटेस्टेंट अलग-अलग ही अपना खेल खेलेंगे.

वही बिग बॉस में घर के कैप्टन के लिए सुरभि का नाम सामने आया. वहीं बिग बॉस सबा, उर्वशी और शिवाशीष का नाम लेकर उन्हें इविक्शन के नॉमिनेशन के लिए फाइनल करते हैं. वहीं इससे पहले वीकेंड वार में नेहा पेंडसे को घर से बेघर होना पड़ा था.

Published by Yash Sharma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles