बेटी सारा अली खान को लेकर प्रोटेक्टिव हैं सैफ, कहा- ‘देश में महिलाओं को सुरक्षा मिलना जरूरी है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान अपनी फिल्मों में आने पहले ही बहुत चर्चित हो चुकी हैं. चाहे अभी तक उनकी एक भी फिल्म पर्दे पर नहीं आई हो लेकिन फिर भी वह अपने ख़ास अंदाज़ से मीडिया को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहती हैं. सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखी जाती हैं.

courtesy

कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों पापा-बेटी की फोटो साझा किया था. यह भी बताया था कि दोनों स्टार्स उनके चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन 6 में ख़ास मेहमान बनकर आएंगे. ऐसा बहुत काम ही देखने को मिलता है कि जब सारा और उनके पापा सैफ को साथ देखा जाता हो. बता दें सारा अली खान एक्ट्रेस अमृता सिंह की बड़ी बेटी हैं. जो कि सैफ की पहली पत्नी हैं. सैफ ने शादी के कुछ सालों बाद अपनी पत्नी अमृता से तलाक ले लिया था. जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी जिससे उनके एक बेटा तैमूर अली खान भी है.

हर पिता की तरफ सैफ भी अपनी बड़ी बेटी सारा के लिए बहुत सजग रहते हैं. वह उनकी बहुत अच्छे से ख्याल भी रखते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर कोई मेरी बेटी सारा से बदसलूकी करेगा तो मैं उस इन्सान को पंच करूंगा. अगर वह मुझे बताती है कि इस लड़के ने मुझसे यह कहा है तब वह कोर्ट में उस शख्स की खबर लेंगे. मुझे खेद है लेकिन यही मेरा रिएक्शन है. वह फिर से यह दोहराने की हिम्मत नहीं करेगा. हर लड़की को इस तरह की सुरक्षा मिलनी चाहिए’.

courtesy

सैफ ने आगे कहा कि, ‘मैं महिलाओं का सम्मान इसलिए नहीं करता हूं क्योंकि मेरे परिवार में बहुत सारी महिलाएं हैं. बल्कि मैं यह कहना चाहता हूं कि हर एक जिंदगी में पत्नी, बहन, मां और बेटी होती है. ऐसे में किसी भी महिला को इस तरह से ट्रीट कैसे किया जा सकता है. मैंने ज्यादा नहीं सुना लेकिन यह बहुत दुखद है कि लोग मासूम यंग लड़कियों का शोषण करते हैं जो काम की तलाश में आईं होती हैं’.

courtesy

बता दें कि सारा ने अपने पहले फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी कर ली है साथ ही वह फिल्म ‘सिम्बा’ के शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि इसी साल 28 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles