रिलीज़ हुआ ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’, मलंग होकर नाचते दिखे बिग बी और आमिर

Get Daily Updates In Email

आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है. ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है.

जी हां, फिल्म के पहले गाने का नाम है ‘वशमल्ले’. इस गाने में आमिर खान और बिग बी अपने अपने अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की इस गाने में जुगलबंदी दर्शकों को पसंद आ रही है. इस गाने में दोनों शराब के नशे में झूमते नजर आ रहे हैं. गाने में बिग बी ने बेहतरीन डांस स्टेप्स किए हैं. इस गाने को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इस गाने को लेकर फिल्म के निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य का कहना है कि आमिर और अमिताभ की जो एनर्जी देखने मिली वो अद्भुत है. यह एक सेलिब्रेशन गाना है. ‘वशमल्ले’ का मतलब होता है ‘दिल खोलकर नाचो’.

आप भी देखें ‘वशमल्ले’ गाना –

इस गाने को सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और अजय अतुल ने फिल्म का संगीत दिया है.

Courtesy

बात करें ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की कहानी की तो इस फिल्म की कहानी ब्रिटिश काल की एक कहानी है. यह उस समय की कहानी है जब ठगों के एक कबीले ने अंग्रेजों की हुकूमत मानने से इन्कार किया था और खुदाबक्श (आज़ाद) उस कबीले का सरदार है जिनका किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया है. उनकी इस गैंग में फातिमा सना शेख़ एक योद्धा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Courtesy

वहीं आमिर खान फिल्म में फिरंगी मल्लाह के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह इस फिल्म में ठग के किरदार में नजर आएंगे. वह जाकर अंग्रेजों से मिल जाते हैं और उनके कहने पर ही बच्चन के कबीले में शामिल होते हैं. इस फिल्म में कटरीना एक परफोर्मर के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles