लोगों को रास नहीं आई गोविंदा की ‘फ्राइडे’, काजोल की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ भी नहीं आई पसंद

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हर सप्ताह कई फ़िल्में एक साथ रिलीज़ होती हैं. कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती हैं तो कुछ दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आती हैं. इस वजह से ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाती हैं. ऐसे में इस सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर चार फ़िल्में रिलीज़ हुईं. काजोल देवगन की फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’, गोविंदा की ‘फ्राई डे’, डायरेक्टर आनंद एल रॉय की फिल्म ‘तुम्बाड’ और महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जलेबी’. इन चारों फिल्मों में से कोई भी फिल्म पहले दिन 1 करोड़ का आंकडा भी नहीं छू पाई है. आइए जानते हैं इन  चारों फिल्म का अभी तक कुल कितना कलेक्शन हुआ है.

‘हेलीकॉप्टर ईला’:

फिल्मों की पहले दिन की कमाई को देखा जाए तो काजोल की फिल्म ने पहले दिन 60 लाख का कारोबार किया था. साथ ही फिल्म ने दूसरे दिन 70 लाख रुपए कमाए. जिसके बाद फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 1 करोड़ 30 लाख रुपए रहा. जबकि तीसरें दिन फिल्म ने 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया. कुल मिलाकर अभी तक की ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की कमाई साढ़ें 3 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है.

‘फ्रायडे’:

बॉलीवुड के हीरो नंबर-1 यानि गोविंदा की फिल्म ‘फ्राइडे’ ने पहले दिन 30 लाख का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म ने  35 लाख की कमाई की थीं. जबकि तीसरे दिन 50 लाख, वहीं चौथे दिन 20 लाख का कलेक्शन कर पाई हैं. कुल मिलकर फिल्म ने अभी तक 1.40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

‘तुम्बाड’:

View this post on Instagram

#tumbbad #out #today

A post shared by Mohammad Samad (@mohammadsamad_1975) on

वहीं ‘तुम्बाड’ फिल्म की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 65 लाख का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1 करोड़ 15 लाख रहा. जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया. यह फिल्म अब तक कुल कलेक्शन 4.25 करोड़ जुटा पाई है. फिल्म ‘तुम्बाड’ में गाँव की कहानी दिखाई गई है.

‘जलेबी’:

View this post on Instagram

#pal #jalebi @rhea_chakraborty #ek_pal

A post shared by offical_songs (@offical_songs_) on

एक बेहतरीन लव स्टोरी होने के वाबजूद मुकेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग-डे पर सिर्फ 40 लाख रुपए की कमाई की थी. जबकि दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने 60 लाख और 65 लाख का कलेक्शन किया था. यह फिल्म अब तक कुल 1.95 करोड़ का कलेक्शन  कर चुकी है.

Published by Lakhan Sen on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles