विराट ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेहनत और फोकस के दम पर कुछ भी करना संभव है’

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं. उनकी फिटनेस और लुक की दुनिया दीवानी है. हाल ही में वेस्ट इंडीज के खिलाफ हुई दो मैंचो की टेस्ट सीरीज में भारत ने उनकी अगुवाई में दोनों टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है. वहीं बात करें विराट की रैंकिंग की तो वह वनडे इंटरनेशनल रैंकिंग में पहले पायदान पर हैं. विराट अब लगातार कई रिकॉर्ड्स अपने नाम पर करते जा रहे हैं और इस वक्त दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं.

courtesy

सीरीज जीतने के बाद विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने दो फोटो केम्पेयर करते हुए पोस्ट किया है. जिसमें ऊपर वाली फोटो बचपन की है जबकि नीचे वाली फोटो अभी की है. विराट ने ट्विटर पर अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ लिखा कि मेहनत और फोकस के दम पर कुछ भी करना संभव है.

विराट ने आगे लिखा है कि, आप काम करते रहें और खुद पर भरोसा रखें. विराट की इस बात का मतलब निकलता है कि अपने करियर में उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वह सिर्फ और सिर्फ उनकी मेहनत का नतीजा है. विराट ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से पहली तस्वीर में वो काफी मासूम से नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी परिपक्वता चेहरे पर झलक रही है.

courtesy

विराट कोहली अब तक वनडे में 35 शतक जबकि टेस्ट में वह 24 शतक लगा चुके हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद अब भारतीय टीम उनकी अगुआई में पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी और उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इस क्रिकेट सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी.

courtesy

विराट कोहली को लेकर खरब भी आई थी उन्होंने अपनी फिटनेस को ध्यान रखते हुए नॉन-वेज खाने को छोड़ दिया है और वह बस वेजेटेरियन खाने को ही महत्व दे रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles