सोशल मीडिया पर छाया अक्षय का नया लुक, ‘हाउसफुल 4’ में दिख सकते हैं महाराजा के किरदार में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल-4’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म के सेट से अक्षय की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो में अक्षय कुमार बिना बालों के दिख रहे हैं. जबकि उनकी मूछों को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे अक्षय फिल्म में किसी राजा महाराजा का किरदार निभाने वाले हैं.

courtesy

अक्षय के फैन्स को यह लुक काफी पसंद आ रहा है. लुक देखने के बाद अक्षय के फैंस को फिल्म देखने की उत्सकता और बढ़ गई हैं. कुछ दिनों पहले ही यह भी सुनने में आया था कि ‘हाउसफुल 4’ की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी और अक्षय के इस लुक को भी उसी से जोड़ा जा रहा है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया है. पहले पार्ट में इन दोनों के अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे. अब फिल्म के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है जिसे अगले साल रिलीज किया जाएगा.

वहीं हम बात करें फीमेल लीड की तो इस फिल्म में ‘शादी में जरुर आना’, ‘घोस्ट इन लंदन’ और ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा नजर आने वाली हैं. कृति के अलावा ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा कृति सैनन भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

‘हाउसफुल 4’ को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन उन पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लग गया है. जिसके बाद अब फरहाद सामजी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म के बाद अक्षय जल्द ही रजनीकांत और ऐमी जैक्सन स्‍टारर फिल्म 2.0 में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 2.0 का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles