हिना खान के नए लुक पर बॉयफ्रेंड रॉकी ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘अब देखो दाढ़ी वाली कोमोलिका’

Get Daily Updates In Email

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आदर्श बहू का किरदार निभाने के बाद अब हिना खान ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में वैम्प बनकर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली हैं. इस शो में दर्शक हिना खान को कोमोलिका के किदार में काफी पसंद कर रहे हैं. एकता कपूर ने हिना का यह लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

दर्शकों के रिएक्शन के बाद अब हिना खान के कथित बॉयफ्रेंड्स रॉकी जायसवाल ने भी हिना खान के कोमोलिका लुक का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. लेकिन इसमें खास बात यह है कि जिस यूजर ने इस वीडियो में हिना खान की एक्टिंग की है उसे एक यूजर ने बियर्ड के साथ प्रोमो को शूट किया है और इसे शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, ‘अब देखो दाढ़ी वाली कोमोलिका….’ इस वीडियो को जब रॉकी ने देखा तो उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है. जिसके बाद से यह सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें यह वीडियो टिक-टॉक एप के जरिए बनाया गया है. हिना खान का यह स्पूफ वीडियो काफी मजेदार है. इसे फैंस का जबरदस्त रिएक्शन भी मिल रहा है. कमेन्ट करते हुए दर्शक हिना खान से कह रहे हैं कि, ‘आग लगाओगी क्या…’.

View this post on Instagram

#komolika #kasautizindagikay2 @realhinakhan

A post shared by kasauti_zindagi_kay_2 (@kasuti_zindagi_kay_2) on

बताते चलें शेयर किए गए कोमोलिका के प्रोमो में हिना खान ब्लैक और सिल्वर कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने बड़ी सी नथ, नेकलेस, झुमका और कमर बंध भी पहना हुआ है.

प्रोमो देखने के बाद कुछ यूजर्स हिना खान के लुक को गॉर्जियस बता रहे हैं. तो कुछ यूजर्स प्रोमो में हिना खान के एटीट्यूड की तारीफ़ की. वहीं एक यूजर ने हिना को टैलेंटेड बताते हुए लिखा है, ‘निगेटिव रोल करने के बाद हिना अपनी एक्टिंग स्किल्स को बखूबी दिखा रही हैं. हिना जिस तरह से बहू का पॉजिटिव रोल निभा सकती हैं उसी तरह से वह निगेटिव किरदार में भी बखूबी जचेंगी.’

बता दें ‘कसौटी जिंदगी की’ में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. यही नहीं उर्वशी आज भी अपने ऑन स्क्रीन नाम कोमोलिका के नाम से ही जानी जाती हैं. अब देखना यह है कि हिना खान को दर्शक कोमोलिका के किरदार में कितना पसंद करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles