करण जौहर की पार्टी में ‘कुछ कुछ होता है’ की तरह ही पोज देते नजर आए शाहरुख, रानी और काजोल

Get Daily Updates In Email

साल 1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म “कुछ कुछ होता है” तो आप ने जरूर देखी होगी. फिल्म की कहानी बड़ी शानदार थी. हर किसी को यह फिल्म पसंद आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. खास बात तो यह है कि फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. इस मौके पर फिल्म के न‍िर्देशक करण जौहर ने कल मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. जहां फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा भी बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियाँ पहुंची थीं. इस खास ग्रैंड पार्टी में स‍िद्धार्थ कपूर, नेहा धूप‍िया, जाह्नवी कपूर, जोया अक्तर, ईशान खट्टर और करीना कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार शामिल हुए.

इस खास पार्टी के कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. लेकिन पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में फिल्म “कुछ कुछ होता है” लीड स्टार्स शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. साथ ही तीनों काफी मस्ती भी करते दिख रहे हैं. तभी रानी मुखर्जी और काजोल दोनों ही एक्ट्रेस शाहरुख खान को किस करती हैं और फिर लिपस्टिक के निशान को खुद अपने हाथों साफ कर देती हैं. यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इस वीडियो को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग देखने को मिली थी. इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था. जबकि काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था. वहीं सलमान खान और रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड दिया गया था.

View this post on Instagram

@iamsrk @kajol #ranimukherjee #kuchkuchhotahai

A post shared by Shreyas Tatkare (@thephoto_hunger) on

बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. वहीं काजोल की फिल्म ‘हेलीकाप्टर ईला’ हाल ही में रिलीज हुई है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है. जबकि रानी मुखर्जी आखिरी बार फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आई थी. जो कि काफी सफल हुई थी. इस फिल्म को 12 अक्टूबर को चीन में रिलीज किया गया है.

Published by Lakhan Sen on 17 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles