प्रियंका के साथ निक को नजर आता है अपना भविष्य सुनहरा, फोटो शेयर कर दिया प्यारा कैप्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ दिनों से अपनी फिल्मों के नहीं बल्कि किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. यह तो आप भी समझ ही गए होंगे कि हम प्रियंका की सगाई की बात कर रहे हैं. मालूम हो कि प्रियंका कुछ समय पहले ही हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनास के साथ सगाई के बंधन में बंधी हैं. यह सगाई मुंबई में ही प्रियंका के घर पर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई थी. सगाई के दौरान जहां प्रियंका का पूरा परिवार उनके साथ मौजूद था तो वहीं निक के माता-पिता भी यहां पहुंचे थे.

सगाई के फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. प्रियंका ने मुंबई में ही अपनी सगाई की एक पार्टी का भी इंतजाम किया था, जिसमें उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स दिखाई दी थे. इस दौरान प्रियंका और निक दोनों ही बेहद खुश और खूबसूरत दिखाई दे रहे थे.

View this post on Instagram

Happy birthday baby. 💋❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दोनों की सगाई के बाद से ही उनकी शादी को लेकर भी मीडिया में बातें तेज हो गई हैं. हर कहीं से उनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि अब तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि दोनों की शादी कब और कहां होने वाली है लेकिन इस खबर को जानने के लिए हर कोई उत्सुक जरुर नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

Stay cool. 😎 @nickjonas @joejonas #cowgirl

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जैसे प्रियंका के परिजनों के हवाले से यह बात सुनने को मिली है कि इनकी शादी जोधपुर में हो सकती है. तो वहीं कुछ का कहना है कि यह शादी विदेश में भी होने के चांसेस हैं. खैर जो भी हो हम सब को इस शादी का बेसब्री से इंतजार है. फ़िलहाल हम बात करें निक के प्रियंका को लेकर विचारों की तो उनका मानना है कि एक्ट्रेस के साथ उनका फ्यूचर ब्राइट है.

दरअसल हाल ही में निक ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि, “When the future looks oh so bright.” वैसे तो यह एक कैप्शन है लेकिन हर कोई इसे प्रियंका से जोड़कर ही देख रहा है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें प्रियंका के साथ अपना भविष्य काफी सुनहरा दिखाई दे रहा है.

Published by Hitesh Songara on 17 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles