बप्पी लहरी के नाती स्वास्तिक बंसल ने बजाया ढोल, नाना की तरह ही हैं गोल्ड के शौक़ीन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में धांसू म्यूजिक के दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके बप्पी लहरी आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के नामी म्यूजिक कंपोजरस में से एक हैं. बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों की बात करें या फिर नई फिल्मों की बप्पी लहरी के गाने हमें हमेशा से सुनने को मिल रहे हैं. उनके गाने भी सभी को बेहद पसंद आते हैं.

बप्पी लहरी बॉलीवुड के ऐसे म्यूजिक कंपोजर माने जाते हैं जो खुद तो म्यूजिक की दुनिया में सक्रीय हैं साथ ही उनके बच्चे भी इसी स्ट्रीम में सक्रिय हैं. जी हां, आपको बता दें कि बप्पी लहरी के दोनों बच्चे भी संगीत की दुनिया में काफी एक्टिव हैं. और साथ ही उन्हें देखकर ऐसा भी लगता है कि उनमें अपने पिता की तरह ही संगीत से जुड़ने के सारे गुण हैं.

फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं एक ऐसे वीडियो के बारे में जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो बप्पी लहरी के नाती स्वास्तिक बंसल का है, जिसमें वे ढोल बजाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो पूजा के दौरान का है और वे इस दौरान मस्ती भरे अंदाज में ढोल बजा रहे हैं.

ढोल को सुनकर यह यकीन करना भी मुश्किल है कि बप्पी के नाती इतना अच्छा ढोल बजा रहे हैं. हर कोई इस वीडियो को देखकर मन्त्रमुग्ध हो रहा है और इसे शेयर करने से भी पीछे नहीं हट रहा है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि स्वास्तिक भी एक अच्छे कलाकार हैं और संगीत की दुनिया में काफी आगे जा सकते हैं.

स्वास्तिक के संगीत के साथ ही उन्हें देखकर यह भी कहा जा रहा है कि वे अपने नाना की एक और बात से भी काफी इंस्पायर भी दिखाई दिए हैं. दरअसल उन्होंने गले में बप्पी की तरह ही सोने की चैन और बड़ा पेंडेंट पहना हुआ था. इसके अलावा उन्होंने गोल्डन कलर की एक टी-शर्ट भी पहनी हुई थी जो कि उनपर काफी अच्छी भी लग रही थी. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही स्वास्तिक का एक और वीडियो भी सामने आया था.और वीडियो में स्वास्तिक गाना गाते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक अंग्रेजी गाने को बड़ी ही सुरीली आवाज में गाया था.

Published by Hitesh Songara on 17 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles