रिलीज़ हुआ विद्युत् जामवाल स्टारर ‘जंगली’ का टीजर, दिखाई दी एक्टर की हाथियों से अच्छी दोस्ती

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में गिने जाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म ‘जंगली’ का टीजर हाल ही रिलीज किया गया है. विद्युत जामवाल इस फिल्म में एक बार फिर एक्शन हीरो का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. टीजर में आप देख सकते हैं कि विद्युत जामवाल जबरदस्त स्टंट्स करते दिख रहे हैं. इस टीज़र में विद्युत की हाथियों से काफी शानदार दोस्ती देखने को मिल रही है.

टीजर में विद्युत जामवाल बाइक पर भी स्टंट करते नजर आ रहे हैं. टीजर विद्युत के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म की शूटिंग थाईलैंड के जंगलों में की गई है. ‘जंगली’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो इंसान और हाथियों के एक अनूठे संबंध की कहानी को दर्शाती है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विद्युत् ने फिल्म ‘जंगली’ में सात अलग-अलग तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया है. इसमें से एक ओट्टा यानि हाथी के दांत का है . फ़िल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक का किरदार भी निभा रहे हैं जो हाथी रिजर्व में शिकारियों के गिरोह से उलझता है. ‘जंगली’ हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल निर्देशित हैं, जो ‘द मास्क’, ‘ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट’, ‘द स्कॉर्पियन किंग’ और ‘आई एम व्रथ’ जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके हैं. ‘जंगली’ 19 अक्टूबर, 2018 को दशहरे के मौके पर रिलीज होगी.

View this post on Instagram

YOU ARE YOUR BEST WEAPON!!

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal) on

विद्युत् जामवाल को कई फिल्मों में स्टंट करते हुए देखा गया है. हममें से बहुत कम लोगों को यह पता नहीं होगा कि विद्युत् ने मार्शल आर्ट्स भी सीखा हुआ है. यहां तक कि दुनिया के एक प्रतिष्ठित आर्गेनाईजेशन ने विद्युत् को टॉप 6 मार्शल आर्ट्स करने वालों की लिस्ट में शामिल किया है. विद्युत जामवाल अकेले ऐसे भारतीय हैं जो इस लिस्ट में जगह बना सके हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही विद्युत् का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वह ट्रक के पहियों को वेट बनाकर शोल्डर वर्कआउट कर रहे थे. इस वीडियो को खुद विद्युत् ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वहीं वीडियो में पीछे जिम भी नज़र आ रही है. खैर फिल्म का टीजर देखने के बाद विद्युत्  के फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब एक बार फिर विद्युत् एक्शन अवतार में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

 

 

Published by Lakhan Sen on 17 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles