अपनी शादी में करीना ने पहना था सास का 43 साल पुराना शरारा, वायरल हुई थीं फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुकीं करीना कपूर खान ने पिछले महीने अपना 38 वां जन्मदिन मनाया है. 38 साल की करीना की फिटनेस देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि करीना की उम्र 38 वर्ष होगी. जिस तरह से वे अपने आप को आज भी फिट रखे हुए हैं वह वाकई सराहनीय है. एक बच्चे की मां बन चुकीं करीना ने 16 अक्टूबर को अपनी 6वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रट की है.

courtesy

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के 6 साल पूरे हो चुके हैं. साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान ने शादी की थी. शादी में करीना कपूर ने शरारा पहना था वो करीब 43 साल पुराना था. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थीं. खास बात तो यह है कि इस शरारा को करीना की सास शर्मिला टैगोर भी पहन चुकी हैं. दरअसल शर्मिला टैगोर अपनी शादी में इस शरारा को पहना था.

courtesy

हालांकि इस शरारे में कुछ चेंजेस किए गए थे इसके बाद करीना कपूर ने अपनी शादी में इसे पहना था. ऐसा कहा जाता हैं कि डिजाइनकर ऋतु कुमार ने इस शरारे कुछ चेंजेस किए थे. आपको जानकारी हैरानी होगी कि इस शरारे की कीमत करीब 50 लाख रूपए के आसपास है.

करीना के वर्कफ्रेंट की बात करें तो करीना आखिरी बार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद से ही करीना कपूर खान के फिल्मों की लाइन लगी हुई है. आपको बता दें कि करीना कपूर खान के पास इस वक्त दो बड़ी फिल्में हैं ‘तख्त’ और ‘गुड न्यूज’.

View this post on Instagram

Your family goals 💓💓💓

A post shared by Chhoti Begum & Chhote Nawab 💑 (@beboandsaifruletheworld) on

करण जौहर की फिल्म तख्त में करीना के साथ जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. वहीं फिल्म ‘गुड न्यूज’ में वो एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अभी करीना और अक्षय कुमार की ही भूमिका तय हुई है.

View this post on Instagram

Bebo doll 🔥🖤

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

कुछ दिन पहले  करीना कपूर खान एक ऐड शूट करते हुए कैमरे में कैद हुई थीं. करीना फिल्मसिटी में एक ऐड के लिए शूट करने के लिए गई थीं. इस दौरान करीना कपूर खान ब्लेक कलर की ड्रेस में नजर आई थीं. उनकी इस ड्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles