इस नवरात्रि एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में यामी ने खुद को दिया ग्लैमरस लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम ने सबको अपनी एक्टिंग और लुक से अपना फैन बना लिया है. यामी गौतम अंतिम बार फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ में नजर आई थीं. इसके अलावा इन दिनों यामी गौतम अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

दरअसल हाल ही में यामी गौतम ने अपने Instagram पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यामी द्वारा शेयर की गई एक फोटो में यामी इंडियन ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. इस आउटफिट्स को लड़कियां चाहे तो कैरी कर अपने गरबा नाइट को ग्लैमरस बना सकती हैं.

यामी का ये आउटफिट उन पर काफी जंच रहा है. यामी के फैन्स उनके नए लुक की जमकर तारीफ़ करते हुए नज़र आ रहे हैं. इससे एक बात तो साफ़ होती है कि फैन्स यामी को उनके हर लुक में देखना पसंद करते हैं. यामी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फोटोज में आप उनके चेहरे की ख़ुशी देखकर यह बात पता लगा सकते हैं कि यामी इस आउटफिट को बहुत अच्छी तरह से एन्जॉय कर रही हैं.

बता दें कि यामी ने कुछ दिन पहले ही फेमस मैगज़ीन मैक्सिम के लिए एक हॉट फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट में यामी एकदम अलग और हमेशा की तरह ही खूबसूरत नजर आई थीं. यामी के इस लुक की उनके फैन्स ने काफी सराहना भी की थी.

आखिरी बार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाली यामी गौतम जल्द ही एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं. बता दें कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में यामी के अलावा शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में में नजर आई थीं. इस फिल्म को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है.

View this post on Instagram

Happy Sunday all 🌞🌻🌞

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

कुछ दिन पहले के इंटरव्यू में यामी ने बताया था कि, ‘जब फिल्म नहीं चलती तो मुझे काम नहीं मिलने का कभी डर नहीं लगा. मेरे पास सामना करने के लिए और भी कई डर थे. जैसे क्या होगा अगर मैं कभी किसी कार्यक्रम में शामिल होने जाऊं और मीडिया मुझसे पूछे आप की वह फिल्म चली. लेकिन अगर वह पूछे कि आपकी वह फिल्म नहीं चली तो मैं क्या कहूंगी. मैं बहुत संवेदनशील थी’. यामी ने फिल्म जगत में कदम वर्ष 2012 में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म ‘विकी डोनर’ के साथ रखा था जिसके बाद ‘बदलापुर’ और ‘काबिल’ को छोड़कर उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकीं.

Published by Lakhan Sen on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles