‘नमस्ते इंग्लैंड’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए एक साथ पहुंचीं जाह्नवी, खुशी और अंशुला कपूर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति लंबे समय के बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. अर्जुन और परिणीति की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ कल रिलीज़ होने वाली है.

फिल्म रिलीज़ से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई. जिसमें बॉलीवुड के कई नामी सितारों ने शिरकत की. लेकिन इस स्क्रीनिंग में सबसे ज्यादा लाइमलाइट कपूर सिस्टर्स बटोरती नजर आईं. जी हां, अर्जुन कपूर की तीनों बहनें यानि जाह्नवी, ख़ुशी और अंशुला एक साथ नजर आए.

तीनों के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. जाह्नवी कपूर ऑरेंज टॉप और डैमेज जींस पहने नजर आईं. वायरल हो रहे फोटोज में तीनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान जाह्नवी अट्रैक्शन बनी रहीं.

जाह्नवी के अलावा अंशुला ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं तो वहीं ख़ुशी लाइट पर्पल कलर का टॉप और जींस पहने नजर आईं.

बताते चलें श्रीदेवी के निधन के बाद से जाह्नवी और ख़ुशी की अर्जुन से नजदीकियां बढ़ गई हैं. बात करें ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म की तो इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह में निर्देशित किया है. यह फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सिक्वल है. ‘नमस्ते लंदन’ फिल्म में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म की काफी हिट साबित हुई थी.

‘नमस्ते इंग्लैंड’ को हिट करवाने के लिए अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने खूब प्रमोशन किया है. बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. फिल्म के ट्रेलर में दोनों के बीच फिर से जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. ट्रेलर को देखने से यह बात तो समझ आ रही है कि फिल्म में महिला के समाज में स्थान को लेकर बातें बताई जाने वाली हैं.

यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित है. यह फिल्म एक इंग्लैंड में रहने वाले लड़के पर आधारित है जिसमें वह लड़का इंग्लैंड से इंडिया आता है. यहां उसकी एक छोटे से शहर की लड़की से मुलाक़ात होती है. इस फिल्म को 75 अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है. इस फिल्म को पटियाला, लुधियाना, जालन्धर, ढाका, लंदन आदि जगहों पर शूट किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles