फिर एक बार बिग बॉस के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, रश्मि, नेहा और किम के नाम आए सामने

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 12’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो को शुरू हुए 5 हफ्ते बीत चुके हैं. शो में अब तक कई मजेदार ट्विस्ट आ चुके हैं और अब बिग बॉस के घर में एक और मजेदार ट्विस्ट आने वाला है. जी हां, घर में अब एक कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस बात की जानकारी ‘बिग बॉस’ के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है.

इस घोषणा के बाद से शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नामों को लेकर ख़बरें आनी शुरू हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आखिरी हफ्ते में बाहर हुईं नेहा पेंडसे एक बार फिर से बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं. लेकिन इसे लेकर अभी तक नेहा ने कोई भी बातचीत नहीं की है.

Courtesy

नेहा के अलावा बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स किम शर्मा को लेकर शो की बाकी जरूरी चीजों को फाइनल करने में लगे हैं.

Courtesy

इन दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा खबर टीवी की एक और पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए लिया जा रहा है. इस एक्ट्रेस का नाम है ‘उतरन’ में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई. एक्ट्रेस को लेकर भी यह खबर जोरों पर है कि वे बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ले सकती हैं. रश्मि की शो में एंट्री को लेकर यह भी कहा जा सकता है कि अगर वे शो का हिस्सा बनती हैं तो वे दीपिका, करणवीर और सृष्टि की गैंग में शामिल हो सकती हैं. यही नहीं इन तीनों को एक और दमदार कंटेस्टेंट भी मिल जाएगा.

Courtesy

अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इन तीनों में से कोई बिग बॉस के घर में जाता है या कोई दूसरा कंटेस्टेंट शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगा… वैसे जो भी हो. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद शो और भी इंट्रस्टिंग हो जाएगा. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते अनूप और श्रीसंत को बिग बॉस के घर के लोगों की नजरों में घर से बेघर कर उन्हें बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रखा गया था. शो में उन दोनों की एंट्री के बाद से कई बदलाव आए हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles