फिल्म ‘रंगीला राजा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 25 साल बाद पर्दे पर लौटी पहलाज-गोविंदा की जोड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आज इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर बन चुके हैं जिनकी फैन फ़ॉलोइंग का कोई जवाब ही नहीं है. वे अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी कॉमेडी और डांस के लिए भी पसंद किए जाते हैं. अपने अब तक के करियर में गोविंदा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फ़िल्में देखना आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इसी के चलते अब गोविंदा के फैन्स के लिए एक और खुशखबर हम बताने जा रहे हैं.

जी हां! दरअसल हाल ही में गोविंदा की आगमी फिल्म ‘रंगील राजा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. ट्रेलर को गाने नए पुराने नाम के यूट्यूब चैनल पर वीडियो को अपलोड किया गया है. अब तक इस ट्रेलर को 6 लाख 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्रेलर में गोविंदा की शानदार कॉमेडी देखने को मिल रही है.

अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म ‘रंगीला राजा’ की कहानी काफी शानदार है. फिल्म की कहानी राजा और योगी नाम के दो भाइयों के बारे में हैं. दोनों ही किरदार गोविंदा ने निभाए हैं और कॉमेडी की बेहतरीन कोशिश की है. राजा और योगी नाम के दो भाइयों में से राजा का किरदार काफी दिलचस्प हैं. दरअसल राजा शादीशुदा होते हुए भी लड़कियों के साथ लिप्त रहता है .वहीं दूसरा भाई योगी उसे इस तरह के काम करने से रोकता है.

25 साल बाद गोविंदा ‘इल्जाम’, ‘शोला और शबनम’ और ‘आंखें’ को प्रोड्यूस करने वाले पहलाज निहलानी ने ‘रंगीला राजा’ के साथ एक बार फिर से वापसी की है. इस फिल्म में गोविंदा के साथ मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी भी मुख्य भूमिका में हैं.

फ़िलहाल इन दिनों गोविंदा की कॉमेडी फिल्म ‘फ्राईडे’ सिनेमाघरों में लगी हुई है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम हैं. इस फिल्म में गोविंदा के अलावा वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, राजेश शर्मा ने भी अहम रोल निभाया है. फिल्म को साजिद कुरैशी ने प्रोड्यूस किया है. गोविंदा की फिल्म ‘फ्राई-डे’ को रिलीज हुए हफ्तेभर से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अभी तक फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ का कारोबार किया है.

Published by Lakhan Sen on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles