बिग बॉस 12 : सुरभि ने बताया श्रीसंत को अटेंशन सीकर, तो जसलीन ने भी दिया सुरभि का साथ

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन की शरुआत हो चुकी है. बिग बॉस के घर में अब तक कई कंटेस्टेंट के बीच मनमुटाव और लड़ाई की स्थिति भी देखने को मिल चुकी है. बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा देखने की मिल ही रहा है. हाल ही के एपिसोड में सुरभि श्रीसंत से कहती हैं कि उन्हें उतर जाना चाहिए क्योंकि घर को मैनेज करना उनकी ज़िम्मेदारी है. यह सब सुनकर श्रीसंत सुरभि से बहस करने लगते हैं और काफी गलत तरीके से बात करने लगते हैं. इस बहस के दौरान सुरभि ने श्रीसंत को अटेंशन सीकर तक बता दिया.

आखिरी एपिसोड में जसलीन सोमी से कहती हैं कि वे उन्हें कप्तानी के लिए सपोर्ट करें. वहीं दूसरी तरफ दीपक सबा को बताते हैं कि करणवीर दीपिका के लिए दौड़ेगा और करणवीर जसलीन को बताते हैं कि वो अपने आप के लिए खेलना चाहते हैं. शो में अनूप शिवाशीष को बताते हैं कि वे और जसलीन एक-दूसरे से बात किए बिना अपना गेम खेल रहे हैं. इसके बाद दीपक, दीपिका की कैप छिपा देते हैं.

इसके अलावा दीपक अपनी रणनीति भी सुरभि राणा को बताते हैं. सुरभि दीपक से कहती हैं कि इस हरकत के लिए वो डिस्क्वालिफाई हो सकता है. जिसके बाद श्रीसंत दीपक को कहते हैं कि वो दीपिका की कैप लौटा दें. वही दीपक कहते हैं कि उसके पास कैप नहीं है और श्रीसंत दीपिका के लिए बिना कैप के ही दौड़ना शुरू कर देते हैं.

जिसके बाद दीपक श्रीसंत को याद दिलाते हैं कि नियमों के मुताबिक ट्रेडमिल पर दौड़ने के लिए कैप बेहद ज़रूरी है और फिर दीपिका श्रीसंत को कहती हैं कि उन्हें दौड़ना बंद कर देना चाहिए क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं है. दीपिका के बोर्ड पर दीपक पानी गिरा देते हैं जिसके बाद दीपिका दीपक के चेहरे पर पानी फेंक देती हैं. श्रीसंत दीपक से गुस्सा हैं और उसके नाम पर थूक देते हैं. सुरभि श्रीसंत से कहती हैं कि उन्हें मदद की ज़रूरत है.

सभी घरवाले श्रीसंत से नाराज हैं क्योंकि वे दीपिका को सपोर्ट कर रहे हैं जबकि उन्होंने खुद घरवालों से दीपिका की बुराई की थी. अब घर के सभी लोग श्रीसंत को दीपिका के खिलाफ करने की कोशिश कर रहे हैं. जसलीन कहती हैं कि श्रीसंत ये सब घर में अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles