सुरक्षा के बीच चल रही है सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के माल्टा शेड्यूल के बाद अब आबू धाबी शेड्यूल की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है.

आबू धाबी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद अब सलमान अपनी को स्टार के साथ मेज़्याद बॉर्डर पर शूटिंग करने के लिए पहुंच चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस बॉर्डर पर सलमान और कटरीना की सुरक्षा के लिए यूएई आर्मी इन दोनों स्टार्स के साथ तैनात है. बताते चलें ओमान फोर्स का इस जगह पर खासा दबदबा है. जिसकी वजह से यूएई आर्मी को लगा कि सलमान और ‘भारत’ की टीम को यह फाॅर्स खतरा पैदा कर सकती है. जिसके बाद से उन्होंने इनकी सुरक्षा का फैसला किया है.

यही नहीं सुरक्षा के लिए डोम एजेंसी से ट्रेंड गार्ड भी हायर किए गए हैं जो कि भारत की यूनिट के हर व्यक्ति को सुरक्षा देने का काम कर रहे हैं. ‘भारत’ फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले सलमान और अली अब्बास जफ़र ‘सुलतान’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर ‘ जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं.

View this post on Instagram

This is how I am preparing for Bigg Boss season 12 #BB12

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बात करें ‘भारत’ फिल्म की तो यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर सलमान खान के करीबी दोस्त के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आपको सलमान खान के पांच लुक देखने को मिलने वाले हैं. दरअसल सलमान फिल्म में 18 साल के यंग लड़के के किरदार से लेकर 70 साल के बुजूर्ग का रोल अदा करने वाले हैं.

इस फिल्म के अलावा सलमान खान ‘बिग बॉस’ के 12 वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. खैर फ़िलहाल सलमान के फैन्स को फिल्म ‘भारत’ का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म ‘रेस-3’ फ्लॉप होने के बाद अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि सलमान की ‘भारत’ अपने फैंस का दिल जीत पाती हैं या नहीं?

Published by Chanchala Verma on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles