24 अक्टूबर से ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के नाम से शुरू होने जा रही है अमेज़न की दूसरी बड़ी सेल

Get Daily Updates In Email

देशभर की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अपनी दूसरी बंपर सेल का ऐलान कर दिया है. अभी कुछ दिन पहले ही अमेज़न ने अपनी महासेल ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ (Great Indian Festival) शुरू की थी. जो पांच दिन तक चली थी. इस सेल में सबसे ज्यादा ऑफर या हम कह सकते है डिस्काउंट मोबाईल पर देखने को मिला था. अब एक बार फिर ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न ने बंपर सेल का ऐलान किया है. इस सेल को कंपनी ने ‘Wave 2’ का नाम दिया है. यह सेल 24 अक्टूबर शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगी.

courtesy

खास बात तो यह है कि सेल में ग्राहकों को 90 पर्सेंट तक की छूट मिलने वाली है. त्यौहार संबंधी और घरेलू आवश्यकताओं की संपूर्ण खरीदारी करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अमेज़न यह सेल शुरू करेगा. इस सेल के अंतर्गत आप अपने रोजमर्रा के इस्तेमाल होने वाली सारी चीजें ले सकते हैं. सेल में सैंकड़ों भर से ज्यादा टॉप इंडियन ब्रैंड्स की चीजें मिलेंगी. इसके अलावा भी बहुत सी खास चीजें यहां आपको खरीदने को मिलेंगी.

courtesy

इस सेल में फैशन प्रॉडक्ट्स पर 90 पर्सेंट की छूट साथ ही 15 पर्सेंट का एक्स्ट्रा कैशबैक भी दिया जा रहा है. अगर आप होम और किचन के प्रॉडक्ट्स इस सेल से खरीदते हैं तो आपको 80 पर्सेंट तक की छूट मिलेगी. इसके अलावा 10 पर्सेंट का कैशबैक भी दिया जाएगा. इस सेल में ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन मिलेगा. अभी कुछ दिन पहले ही देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी फेस्टिव सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ (The Big Billion Days) को शुरू किया था. फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों ही देश की सबसे फेमस ई-कॉमर्स कंपनिया है. दोनों ही कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

courtesy

वहीँ अगर आप शाओमी के रेडमी 6A स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह सेल आपके लिए बहुत फायदेमंद है. दरअसल इस सेल में शाओमी के रेडमी 6A स्मार्टफोन पर अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल रहा है. इस स्मार्टफोन की सेल रोज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस सेल से आप सामान खरीदते हैं तो आपको इस सामान की कंपनी दो घंटे में डिलिवरी दे देगी. हालांकि इस सुविधा का लाभ बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और हैदराबाद में रहने वाले लोग प्राइम नाउ ऐप के जरिए उठा सकेंगे.

Published by Lakhan Sen on 18 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles