अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वारियर’ में सलमान निभाएंगे छत्रपति शिवाजी का किरदार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों पीरियाडिक फिल्मों के बनाने पर जोर पकड़ा हुआ है. जिसमें कईं तरफ की पीरियड फ़िल्मों पर काम चल रहा है. कईं बड़े सुपरस्टार और बड़े बजट की फ़िल्में अगले आने वाले सालों में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय की देवगन की फिल्म ‘तानाजी अनसंग वारियर’ का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का पहला लुक भी रिलीज़ किया जा चुका है.

फिल्म को लेकर कईं तरह की खबरें सामने आ रही हैं. पहले फिल्म में अजय के साथ सैफ की होने की खबर आई थी. इसके बाद खबर आ रही है कि फिल्म में अजय के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे. सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाते नजर आएंगे. पहले इस रोल के लिए सैफ अली खान का नाम सामने आ रहा था लेकिन सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म का हिस्सा तो हैं लेकिन वह शिवाजी का किरदार नहीं निभाते हुए कोई और किरदार निभाएंगे.

अब इस रोल के लिए सलमान का नाम सामने आया है. हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से कोई अधिकारिक सूचना नहीं मिल पाई है. ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक होगी. बता दें तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे. इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं. गौरतलब है कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा था जहां उनकी जान चली गई थी.

courtesy

बता दें कि अजय ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. साथ ही सैफ ने भी इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. इस फिल्म से पहले अजय और सैफ को फिल्म ‘ओमकारा’ में साथ देखा गया था. बताया जा रहा है कि फिल्म में सैफ औरंगजेब के सेनापति का रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म को अगले साल 22 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles