अपनी बहनों ईशा और अहाना की शादी में भी शामिल नहीं हुए थे सनी देओल, हेमा से भी ठीक नहीं था रिश्ता

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अभी हाल ही में फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. सनी देओल बॉलीवुड की 50 से ज्यादा फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं. आज सनी देओल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. साथ ही उन्हें फैंस की तरफ से भी खूब बधाइयाँ मिल रही हैं. 19 अक्टूबर 1956 को जन्मे सनी देओल आज अपना 62वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-

यह बात हम सभी जानतें है कि सनी देओल और उनकी सौतेली मां हेमा मालिनी के बीच रिश्ते शुरू से कोई खास नहीं रही है. शायद यही वजह थी कि सनी देओल हेमा की दोनों बेटियों ईशा और अहाना की शादी में भी शामिल नहीं हुए थे. वहीं सनी की सौतेली मां हेमा मालिनी ने भी शादी के बाद कभी भी धर्मेंद्र के घर में कदम नहीं रखा. इतना ही नहीं हेमा मालिनी  की बेटी ईशा ने भी धर्मेंद्र के घर में लगभग 34 साल तक कदम नहीं रखा था.

View this post on Instagram

Missing my mountains. #mountains #manali #himachal

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

जबकि हेमा मालिनी का बंगला ‘आदित्य’ धर्मेंद्र के 11th रोड हाउस से 5 मिनट की दूरी पर है. इसके बावजूद ईशा 34 साल तक घर नहीं गई थीं.  लेकिन एक बार वे फिर खुद सनी को कॉल कर उनके घर गई थीं. दरअसल धर्मेंद्र के भाई और अभय देओल के पिता अजीत सिंह देओल बहुत ज्यादा बीमार थे.

तब ईशा उन्हें देखने के लिए गई थीं. इस बात का जिक्र राम कमल मुखर्जी की बुक ‘हेमा मालिनी : बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में हैं. बुक में ईशा के हवाले से लिखा है, “मैं चाचा से मिलना चाहती थी और अपनी ओर से रिस्पेक्ट देना चाहती थी.  वे मुझे और अहाना को बहुत चाहते थे और हम भी अभय के बेहद क्लोज थे.”

ईशा कहती हैं, “हमारे पास उनके घर जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं था. वे अस्पताल में भी नहीं थे कि हम उनसे वहां मिलकर आ सकते. इसलिए मैंने सनी भैया को फोन किया और उन्होंने सब कुछ ऑर्गेनाइज करा दिया.” बता दें कि सनी देओल आखिरी बार फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे. वहीँ उनकी एक फिल्म ‘भैय्याजी सुपरस्टार’ भी चर्चा में है.

Published by Lakhan Sen on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles